एक ही मंच पर नजर आये CM साय और पूर्व CM भूपेश बघेल

Must Read

एक ही मंच पर नजर आये CM साय और पूर्व CM भूपेश बघेल

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय और पूर्व सीएम भूपेश बघेल रविवार को एक मंच पर नजर आए मौका था भगवान जन्ननाथ की रथ यात्रा का राजधानी रायपुर में आयोजित रथ यात्रा में दोनों नेता एक दूसरे से गर्मजोशी से मिले छत्तीसगढ़ की सियासत में एक दूसरे के धुर विरोधी सीएम साय और पूर्व सीएम बघेल का एक साथ मंच साझा करना दुर्लभ है. लेकिन ये मौका सियासत का नहीं बल्कि भगवान जगन्नाथ की आराधना का था एक ही मंच पर नजर आये CM साय और पूर्व CM भूपेश बघेल, रथ यात्रा के कार्यक्रम में सीएम विष्णुदेव साय पहले पहुंचे और भगवान की छेरा पहरा की रस्म निभाने के बाद मंदिर परिसर में बैठ गए.

इसी दौरान पूर्व सीएम भूपेश बघेल की सीएम साय से मुलाकात हुई .भूपेश बघेल ने सीएम विष्णुदेव साय को हाथ जोड़कर नमस्कार किया. सीएम साय ने भी भूपेश बघेल का अभिवादन स्वीकारते हुए उनसे हाथ मिलाया और अपने पास बैठा लिया. इस दौरान दोनो नेताओं के बीच लगभग 15 मिनट तक बातचीत हुई. और भगवान जगन्नाथ से छत्तीसगढ़ में भरपूर बारिश की प्रार्थना की.

इस चर्चा को लेकर भूपेश बघेल से पूछा गया तो उन्होने बताया की अनौपचारिक चर्चा हुई. इस दौरान उन्होने सीएम साय से कैबिनेट विस्तार को लेकर पूछा.इस बारे में सीएम साय ने कहा बहुत जल्द ही कैबिनेट का विस्तार देखने को मिलेगा.

Latest News

*कवर्धा कांड पर सरकार की बड़ी कार्रवाई: कलेक्टर जन्मेजय महोबे और एसपी अभिषेक पल्लव हटाए गए, नए अधिकारी नियुक्त*

कवर्धा। कवर्धा कांड के बाद सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए जिला प्रशासन और पुलिस विभाग में महत्वपूर्ण बदलाव...

More Articles Like This