सीएम नीतीश कुमार दिल्ली के लिए रवाना, सियासी हलचल हुई तेज, क्या बिहार में फिर कुछ बड़ा होने वाला है

Must Read

बिहार  के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दिल्ली पहुंच रहे हैं। नीतीश कुमार पटना  से दिल्ली  के लिए रवाना हो गए है। कुछ देर में दिल्ली में उनकी फ्लाइट की लैंडिंग हो जाएगी। वहीं सीएम नीतीश के दिल्ली दौरे से पहले बिहार से लेकर दिल्ली तक की राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है।

जानकारी के अनुसार सीएम नीतीश कुमार सोमवार को पटना वापस ही आ जाएंगे। बताया ये भी जा रहा है कि सीएम नीतीश व्यक्तिगत वजहों से दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं। एक वजह रूटीन चेकअप भी हो सकती है, लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं है।

वहीं, राजनीतिक गलियारों में सीएम नीतीश की दिल्ली यात्रा को लेकर कई कयास भी लगाए जा रहे हैं। बता दें कि शनिवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना पहुंचे थे। उन्होंने बीजेपी नेताओं संग बैठक की थी। अब इसके एक दिन बाद सीएम नीतीश दिल्ली के लिए अचानक रवाना हो जाते हैं। इसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। क्या बिहार में फिर कुछ बड़ा होने वाला है?

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अयोध्या से जनकपुर के बीच बन रहे रामजानकी पथ के निर्माण में तेजी लाने को लेकर लेटर लिखा था। इसे लेकर वो पीएम से मुलाकात कर अपनी बात रख सकते हैं। बता दें कि अयोध्या से सीतामढ़ी तक फोरलेन बनने के बाद भगवान श्री राम के दर्शन के बाद लोग सीतामढ़ी के पुनौराधाम आकर मां सीता का भी दर्शन कर सकेंगे।

उपेंद्र कुशवाहा पिछले दिन दिल्ली दौरे पर थे उन्होंने यह कहा था कि बिहार विधानसभा का चुनाव में लोकसभा के आधार पर टिकट का बंटवारा नहीं होगा। विधानसभा के लिए गठबंधन में अलग से फार्मूला बनेगा। कुशवाहा के इस बयान के बाद यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि नीतीश कुमार दिल्ली में शीट शेयरिंग को लेकर बीजेपी सीनियर लीडर से बातचीत कर सकते हैं।

बता दें कि इन दिनों बीजेपी-जेडीयू के बीच अच्छी तालमेल नहीं दिख रही है। कई मुद्दों पर बीजेपी और जेडीयू के बीच मनमुटाव है। कई मुद्दों पर दोनों का स्टैंड भी अलग-अलग दिख रहे हैं। इस बीच सीएम का यह दिल्ली दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

Latest News

*कटघोरा: केंदई रेंज के कोरबी में 39 हाथियों का दल पहुंचा, फसलों को किया नुकसान*

कटघोरा। कटघोरा वनमंडल के केंदई रेंज के कोरबी सर्किल में एक बार फिर बड़ी संख्या में हाथियों का दल...

More Articles Like This