सीएम भूपेश बघेल कांग्रेस सभी 90 प्रत्याशियों के साथ देखेंगे भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच, कई वरिष्ठ नेताओं को भी दिया गया न्योता

Must Read

CM Bhupesh Baghel will watch the India-Australia match with all 90 Congress candidates.

रायपुर। 1 दिसंबर को शहीद वीरनारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 क्रिकेट मैच खेला जाएगा। इसके लिए तैयारियां पूरी हो चुकी है। इसी बीच खबर सामने आई है कि प्रदेश के मुखिया भुपेश बघेल कांग्रेस सभी 90 प्रत्याशियों के साथ ये मैच देखेंगे।

बता दें कि भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला T-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जाएगा। कल शाम भारत और ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर्स रायपुर पहुंच चुंके हैं। आज मैच की प्रैक्टिस भी होगी। वहीं, अब आम लोगों के साथ स्टेडियम में सीएम बघेल सभी 90 विधानसभा के प्रत्याशियों के साथ इस मैच का आंनद लेते दिखेंगे। साथ ही प्रत्याशी के अलावा कई वरिष्ठ नेताओं को भी न्योता दिया गया है।

क्रिकेटरों के होटल से स्टेडियम पहुंचने तक विशेष सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। टिकट की दर महंगी होने के बाद भी बड़ी संख्या में क्रिकेट फैन्स ने टिकट खरीदी है। आज सुबह से ही इंडोर स्टेडियम में टिकट के लिए लंबी कतार लगी हुई है। सुबह 6 बजे से क्रिकेट प्रेमी कतार में खड़े हैं। बता दें कि 11 बजे टिकट काउंटर खुलेंगे, पर सुबह से कतारें लगी हुई है। बता दें कि क्रिकेट प्रेमी ऑनलाइन टिकट का प्रिंट लेने कतार में खड़े हैं।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This