दिल्ली दौरे से रायपुर लौटे सीएम भूपेश बघेल, नीति आयोग की बैठक में राज्य से जुड़े कई मुद्दों पर की चर्चा

Must Read

CM Bhupesh Baghel returned to Raipur from Delhi tour, discussed many issues related to the state in the NITI Aayog meeting

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दिल्ली दौरे से रायपुर लौटे। उन्होंने एयरपोर्ट में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा नीति आयोग की बैठक में राज्य से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की है। राज्यों के अधिकारों को सुरक्षित रखे जाने भी चर्चा की है। वही नए संसद भवन के सेंगोल पर जारी विवाद में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा जो संगठन और व्यक्ति नेहरू का विरोध कर रहे थे। आज नेहरू का सहारा लेकर अपना बचाव कर रहे है। इससे हास्यास्पद बात और क्या हो सकती है।

सीएम ने भाजपा प्रभारी पर साधा निशाना

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि अंग्रेजों ने देशवासियों को सत्ता हस्तांतरण किया आज क्या लोकतंत्र से तानाशाह को हस्तांतरण हो रहा है? या लोकतंत्र से राजतंत्र को हस्तांतरण हो रहा है? आखिर बड़ा सवाल यही है कि आज किसे सत्ता हस्तांतरण हो रहा है? भाजपा प्रभारी ओम माथुर के बस्तर दौरा हेलीकॉप्टर से किए जाने पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा बुजुर्ग व्यक्ति को दौड़ाएंगे तो कैसा होगा? पुरंदेश्वरी और जामवाल थक गए तब बुजुर्ग व्यक्ति को लाए।

सीएम ने खिलाड़ियों पर कसा तंज

भाजपा साढ़े 4 साल घर से नहीं निकली और अपने में उलझे रहे। दिल्ली में खिलाड़ियों से पुलिस की झड़प पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की बात करते हैं लेकिन आज बेटी सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि जिनके खिलाफ पास्को एक्ट दर्ज है वह खुले में घूम रहे हैं और जिन्होंने आवेदन दिया है उन्हें जेल में डाला गया। यह अंधेर नगरी चौपट राजा है।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This