धर्मजीत सिंह के बीजेपी में प्रवेश को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने दिया बड़ा बयान

Must Read

धर्मजीत सिंह के बीजेपी में प्रवेश को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने दिया बड़ा बयान

रायपुर। लोरमी विधायक धर्मजीत सिंह ने आज भाजपा में प्रवेश किया. इस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तंज कसा है. सीएम भूपेश बघेल ने कहा, धर्मजीत सिंह को लोरमी की जनता पर विश्वास नहीं रहा. उनको पता चल गया है कि लोरमी में उनकी हालत ठीक नहीं है. धर्मजीत सिंह दूसरे सीटों की तरफ जा रहे हैं.

सीएम बघेल ने कहा, धर्मजीत सिंह पहले कांग्रेस में थे, उसके बाद वह जोगी कांग्रेस में गए, अब भाजपा में जा रहे हैं. अपना बुढ़ापा ही खराब कर रहे हैं. बता दें कि मुंगेली जिले के लोरमी से जनता कांग्रेस के विधायक धर्मजीत सिंह रविवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। उनके अलावा रिटायर्ड IFS SSD बड़गैया और धर्मेंद्र गिरी गोस्वामी ने भी भाजपा का दामन थाम लिया है। इन्हें प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने पार्टी की सदस्यता दिलाई।

भाजपा में शामिल होने के बाद धर्मजीत सिंह ने कहा-कांग्रेस को हराना है, कमल खिलाना है। सिंह ने कहा-मैंने 2016 में कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। उसके बाद अजीत जोगी के साथ मिलकर हमने नई पार्टी बनाई। जिसमें हमारे पांच विधायक जीते थे और 11% वोट मिला था, लेकिन जोगी जी के निधन के बाद परिस्थितियों कुछ बदली। इसके बारे में आप स्वयं जानते हैं।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This