सीएम भूपेश बघेल ने सड़क दुर्घटना में दो बालिकाओं के निधन पर जताया शोक, सहायता का किया ऐलान

Must Read

CM Bhupesh Baghel expressed grief over the death of two girls in a road accident, announced help

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सारंगढ़-बिलाईगढ जिला अंतर्गत सारंगढ़ तहसील के ग्राम बटाउपाली में हुई सड़क दुर्घटना में दो बालिकाओं की मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने दुर्घटना में घायल बालिकाओं के त्वरित उपचार के निर्देश जिला प्रशासन के अधिकारियों को दिए हैं। मुख्यमंत्री के निर्देश पर दुर्घटना में मृत बालिकाओं के परिवारजनों को 25-25 हजार रूपए की तात्कालिक सहायता राशि उपलब्ध कराई गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सारंगढ़ तहसील के ग्राम बटाउपाली में हुई सड़क दुर्घटना में 2 बलिकाओं की मृत्यु और 4 बालिकाएं घायल हो गयी। मृतक बालिका कविता सिदार पिता रुखमन सिदार उम्र 10 वर्ष एवं अंजू सिदार पिता सुखदेव सिदार उम्र 15 वर्ष की मृत्यु पर जिला प्रशासन द्वारा तत्काल सहायता के रूप में 25-25 हजार रूपए का चेक परिजनों को दिया गया।

घायलों में राखी सिदार पिता प्रेम लाल सिदार उम्र 16 वर्ष को तत्काल मेडिकल कॉलेज रायगढ़ रेफर किया गया, जहां अस्पताल में भर्ती कर समुचित उपचार किया जा रहा है। अन्य घायल बलिकाओं डिंकी गोंड, अंतरा सिदार और भारती सिदार का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सारंगढ़ में उपचार किया जा रहा है।

बता दें, सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिला के सारंगढ़ में एक तेज रफ्तार डंपर ने सड़क किनारे चल रही 6 बच्चियों को रौंद दिया था। घटना में दो बच्चियों की मौके पर मौत हो गई। एक कि हालत गंभीर है और तीन अन्य को भी चोट आई है। घटना के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This