G20 के रात्रिभोज में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को नहीं बुलाए जाने पर सीएम भूपेश बघेल ने जताई नाराजगी, जाने क्या कहा… देखे VIDEO

Must Read

CM Bhupesh Baghel expressed displeasure over Congress President Mallikarjun Kharge not being invited to the G20 dinner.

नई दिल्ली। आज देश की राजधानी दिल्ली में G20 शिखर सम्मेलन की शुरूआत हो चुकी है। विदेशी मेहमान इन समिट में शामिल हुए। पीएम मोदी ने सभी मेहमानों को स्वागत किया। दिल्ली जी20 समिट की शुरूआत पीएम मोदी के संबोधन से शुरू हुआ। एक ओर जहां जी20 को लेकर पूरे देश में उत्साह का माहौल बना हुआ है तो वहीं दूसरी ओर विपक्ष ने मोदी सरकार पर नाराजगी जताई है।

भारत में जी-20 समिट के पहले दिन रात्रिभोज को लेकर सियासत गरमा गई है। बता दें कि रात्रिभोज के लिए राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को आमंत्रण नहीं मिलने पर विपक्ष लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहीं है। कई कांग्रेस के नेता लगातार बयानबाजी कर रहे है।

छग के सीएम भूपेश बघेल ने जताई नाराजगी

जी-20 के रात्रिभोज में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को न बुलाए जाने को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, “इंदिरा गांधी ने 40 साल पहले 100 राष्ट्राध्यक्ष आए थे और यहां 20 में भी कुछ लोग नहीं आए हैं। विपक्षी नेताओं को आमंत्रित नहीं किया जिसमें (मल्लिकार्जुन) खरगे शामिल हैं… हमें बैठक का अभी तक कोई नतीजा नहीं दिख रहा है। आने वाले समय में क्या नतीजा रहता है वह हम देखेंगे।”

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This