देश के इन राज्यों में आज बरसेंगे बादल, 17 मार्च से 20 मार्च के बीच गरज के साथ बारिश की संभावना

Must Read

Clouds will rain in these states of the country today, there is a possibility of rain with thunder between March 17 and March 20

बढ़ती गर्मी के बीच मौसम विभाग ने थोड़ी राहत की खबर दी है. मौसम विभाग की मानें तो देश के अधिकतर हिस्सों में आज यानी 17 मार्च से 20 मार्च के बीच गरज के साथ बारिश या ओलावृष्टि की गतिविधियां देखने को मिल सकती हैं. पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान के कुछ हिस्सों में आज से 20 मार्च तक बारिश से मौसम खुशनुमा रह सकता है.

देश की राजधानी दिल्ली की बात करें तो आज (शुक्रवार) यहां न्यूनतम तापमान 18 डिग्री और अधिकतम तापमान 30 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. वहीं, दिल्ली में आज गरज के साथ बारिश देखने को मिलेगी. दिल्ली में आनेवाले तीन दिनों के तापमान में कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिलेगा. हालांकि, 21 और 22 मार्च को तापमान में मामूली बढ़त देखी जा सकती है. आज से अगले पांच दिनों तक दिल्ली में बारिश का पूर्वानुमान है.

मौसम पूर्वानुमान एजेंसी स्काईमेट की मानें तो तेलंगाना, उत्तरी आंतरिक कर्नाटक और आंध्र प्रदेश के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश और कहीं-कहीं गरज के साथ तेज बौछारें पड़ सकती हैं. वहीं, पूर्व और पूर्वोत्तर भारत में बारिश की गतिविधियां हल्की से मध्यम होंगी. इसी के साथ, कोंकण और गोवा, केरल और तमिलनाडु में कुछ जगहों पर बारिश संभव है.

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This