मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर नक्सलियों के साथ साठगांठ का लगाया आरोप

Must Read

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर नक्सलियों के साथ साठगांठ का लगाया आरोप

कोरबा- यूपी के मुख्यमंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ रविवार को कोरबा के दौरे पर रहे. यहां उन्होंने कोरबा लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी सरोज पांडे के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित किया. दोपहर 2:45 बजे योगी कोरबा शहर के सीएसईबी फुटबॉल ग्राउंड पहुंचे. यहां यूपी के सीएम योगी ने भव्य जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया. साथ ही भूपेश बघेल को घोटालों को लेकर घेरा. योगी ने कोरबा की सभा में 400 पार का नारा दिया और जनता से वोट की अपील की.

लोगों से की वोट की अपील: कोरबा में सभा के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, ” राम की धरती से उनके ननिहाल आए हैं. यहां आना हमेशा अच्छा लगता है. मोदी का प्रतिनिधि बनकर सरोज प्रतिनिधि का बनकर घर-घर जाना होगा.एक-एक वोट को मतदान केंद्र तक ले जाना होगा. 7 मई को जब चुनाव होगा. तब तक के लिए मैदान में उतरना होगा. कमल खिलाना होगा, अगर इस बात से कार्यकर्ता सहमत हैं. तो भारत को आगे बढ़ने से कोई ताकत नहीं रोक पाएगी, ये मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं.”

कांग्रेस का नक्सलियों के साथ भी आंतरिक समझौता:

योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर नक्सलियों के साथ साठगांठ का आरोप लगाया है. योगी ने कहा कि, “कांग्रेस का नक्सलियों से आंतरिक समझौता था. ये जैसे सांठ-गांठ करते थे. वह किसी से छुपा हुआ नहीं है. आप सभी ने उनके कार्यों को देखा होगा, जिन नौजवानों के हाथ में टैबलेट होना चाहिए था, जिन नौजवानों के हाथों में रोजगार होना चाहिए था. कांग्रेस की सरकार ने उनके हाथों में तमंचे पकड़ा दिए. याद करिए 2014 के पहले, 2014 के पहले सरोज भी सांसद थीं. वह लगातार छत्तीसगढ़ की आवाज को संसद में उठाती थीं कि छत्तीसगढ़ को विकास चाहिए.देश में लोग भूख से मरते थे. कांग्रेस के समय में किसान आत्महत्या करता था. नौजवान पलायन करता था. बेटियां और व्यापारी असुरक्षित थे.”

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This