मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज गौरेला-पेण्ड्रा जिले के दौरे पर, कई विकास कार्यो की सौगात देंगे

Must Read

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज गौरेला-पेण्ड्रा जिले के दौरे पर, कई विकास कार्यो की सौगात देंगे

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज 19 जून को जीपीएम जिले के दौरे पर रहेंगे। सीएम पहले गौरेला ब्लाक के डांडजमड़ी में हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। इसके बाद वह पेण्ड्रा में स्व पंडित माधवराव सप्रे जी की 152 वीं जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

सीएम आज 44 करोड़ के विकास कार्यो की सौगत देंगे

प्रवास के दौरान आज सीएम पेण्ड्रा के प्रेस क्लब के लोकार्पण कार्यक्रम के साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और पंडित माधवराव सप्रे जी की मूर्ति का अनवारण भी करेंगे। इसके साथ ही क्षेत्र वासियों को 44 करोड़ रुपए से अधिक के विकास कार्यो की सौगात देंगे।

माधवराव सप्रे की प्रतिमा का होगा अनावरण

मुख्यमंत्री बघेल 3.45 बजे से 4.45 बजे तक प्रेस क्लब पेण्ड्रा में पंडित माधवराव सप्रे जी की मूर्ति का अनावरण कार्यक्रम में शामिल होगें। प्रेस क्लब भवन का उद्धाटन, पंडित माधवराव सप्रे स्मृति महोत्सव मे हिस्सा लेंगे सीएम।

राजीव गांधी की प्रतिमा का अनावरण कार्यक्रम आज

पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय  राजीव गांधी की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में शामिल होने के साथ ही मीडिया प्रतिनिधियों से चर्चा करेंगे। मुख्यमंत्री 4.50 बजे पेण्ड्रा से हेलीकॉप्टर से प्रस्थान कर 5.40 बजे रायपुर वापस आयेंगे

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This