मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज युवाओं से करेंगे भेंट मुलाकात, जाने सीएम के आज का कार्यक्रम

Must Read

Chief Minister Bhupesh Baghel will meet the youth today, know today’s program of CM

रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बिलासपुर संभाग के युवाओं से भेंट मुलाकात करेंगे। ’भेंट-मुलाकात- युवाओं के साथ’ कार्यक्रम का आयोजन बहतराई इंडोर स्टेडियम बिलासपुर में होगा।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सीएम बघेल पुलिस ग्राउण्ड हेलीपेड रायपुर से सुबह 11.30 बजे हेलीकॉप्टर से प्रस्थान कर दोपहर 12.05 बजे एस.ई.सी.एल हेलीपेड, बंसत विहार बिलासपुर पहुंचेंगे और वहां बहतराई स्टेडियम में दोपहर 12.10 बजे से आयोजित ’भेंट-मुलाकात- युवाओं के साथ’ कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री कार्यक्रम के बाद दोपहर 2.25 बजे बिलासपुर से प्रस्थान कर दोपहर 3.00 बजे पुलिस ग्राउण्ड हेलीपेड रायपुर आयेंगे।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल युवाओं से लगातार रूबरू हो रहे हैं। युवाओं से भेंट मुलाकात के इस कार्यक्रम में सीएम बघेल छत्तीसगढ़ के विकास के मुद्दे, युवाओं के लिए संचालित योजनाओं, उनकी उपलब्धियों और आकांक्षाओं पर बात करेंगे। युवाओं के साथ भेंट मुलाकात कार्यक्रम में मुंगेली, कोरबा, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही, जांजगीर-चांपा, सक्ति, रायगढ़, सारंगगढ़-बिलाईगढ़ जिले के युवाओं, महाविद्यालयीन छात्र-छात्राओं, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे प्रतिभागियों सहित अन्य सभी युवा 1 अगस्त को बहतराई इंडोर स्टेडियम में मुख्यमंत्री से सीधी बातचीत करेंगे। इस कार्यक्रम में बिलासपुर संभाग के सभी 8 जिलों से युवा यहां हजारों की तादाद में पहुंचेंगे।

Latest News

छत्तीसगढ़ सरकार ने तय की CBI की लिमिट

छत्तीसगढ़ में साय सरकार ने CBI की सीमाएं भी तय कर दी हैं। इसके तहत CBI अब प्रदेश में...

More Articles Like This