मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का होगा कोरबा आगमन, जनता से करेंगे भेंट मुलाकात, जाने कार्यक्रम की पूरी डिटेल

Must Read

Chief Minister Bhupesh Baghel will arrive in Korba tomorrow, will meet the public, know the full details of the program

कोरबा. प्रदेश के जन लोकप्रिय किसान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 13 जनवरी को कोरबा प्रवास पर आ रहे हैं. श्री बघेल सरकार की जन हितैषी योजनाओं की हकीकत जानने भेंट मुलाकात कार्यक्रम में शामिल होकर आम जनता से रूबरू होंगे और उनकी समस्याओं का निदान करेंगे. सीएम के आगमन पर कोरबा वासियों को नई सौगातें मिलने की उम्मीद है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात अभियान के तहत 13 जनवरी को जिले के पाली तानाखार विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पिपरिया और लाफा में आमजनता से भेंट-मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री श्री बघेल जनता से सीधे संवाद कर उनकी समस्याओं एवं आवेदनों का निराकरण करने के साथ ही शासन की योजनाओं के क्रियान्वयन के संबंध में फीडबैक लेंगे।

निर्धारित दौरा कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री श्री बघेल 13 जनवरी सुबह 11.10 बजे पुलिस ग्राउण्ड हेलीपेड रायपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा पाली तानाखार विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पिपरिया के लिए प्रस्थान करेंगे और वहां दोपहर 12ः15 बजे से आम जनता से भेंट-मुलाकात करेंगे। इसके पश्चात् दोपहर 3ः00 बजे से ग्राम लाफा में आम जनता से भेंट-मुलाकात करेंगे। इसके पश्चात वे पाली विश्रामगृह पहुंचेंगे और वहां संध्या 6ः00 बजे से रात्रि 8ः00 बजे तक विभिन्न समाज के प्रतिनिधिमंडल से भेंट करेंगे और पाली में ही रात्रि विश्राम करेंगे।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा प्रदेश के विधानसभा क्षेत्रों में आम जनता से भेंट-मुलाकात का सिलसिला अनवरत रूप से जारी है। मुख्यमंत्री श्री बघेल जनता से सीधे संवाद कर शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन की जानकारी लेने के साथ उनकी समस्याओं और सुझावों का भी निराकरण कर रहे है.

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This