राहुल गांधी की सजा पर रोक लगाने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिया बड़ा बयान

Must Read

राहुल गांधी की सजा पर रोक लगाने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिया बड़ा बयान

रायपुर। सुप्रीम कोर्ट द्वारा ‘मोदी’ उपनाम टिप्पणी मानहानि मामले में राहुल गांधी की सजा पर रोक लगाने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया जिसमें उन्होंने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला लोकतंत्र की जीत है और इसके साथ राहुल गांधी को लोकसभा से अयोग्य ठहराने की सभी साजिशें विफल हो गई हैं। वे उन्हें संसद से दूर रखना चाहते थे क्योंकि वह सवाल उठाते हैं… हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं और उनकी अयोग्यता रद्द की जानी चाहिए।

राहुल गांधी ने पत्रकारवार्ता लेते हुए है कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा ‘मोदी’ उपनाम टिप्पणी मानहानि मामले में उनकी सजा पर रोक लगाने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पहली बार मीडिया को संबोधित किया। राहुल गांधी ने कहा कि “आज नहीं तो कल, कल नहीं तो परसन सच्ची की जीत होती है। लेकिन मेरा रास्ता साफ है। मेरे मन में स्पष्टता है कि मुझे क्या करना है और मेरा काम क्या है। मैं उन लोगों को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने हमारी मदद की।” मैं लोगों को उनके प्यार और समर्थन के लिए भी धन्यवाद देता हूं।”

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This