छत्तीसगढ़ में युवा कांग्रेस ने निकाली मशाल-रैली:’लोकतंत्र की हत्या बंद करो, मैं भी हूं देवेंद्र’ लिखी तख्तियां लेकर निकले, विधायक की रिहाई की मांग

Must Read

छत्तीसगढ़ के भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव के समर्थन में रविवार को युवा कांग्रेस ने सिविक सेंटर में मशाल रैली निकाली। इस दौरान युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता हाथों में लोकतंत्र की हत्या बंद करो, मैं भी हूं देवेंद्र और विष्णुदेव साय हाय हाय लिखी तख्तियां भी थीं। यह रैली प्रदेशभर में एक साथ निकाली गई।

इस दौरान यूथ कांग्रेसियों ने विधायक देवेंद्र यादव की रिहाई की मांग की। रात 8 बजे सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मशाल लेकर पैदल मार्च के दौरान साय सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते रहे। सिविक सेंटर मार्केट की पार्किंग में सभी ने एक सुर में भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव के समर्थन में आवाज उठाई।

सिविक सेंटर में निकाला मशाल जुलूस

कांग्रेसी नेताओं का आरोप है कि प्रदेश की भाजपा सरकार अपनी नाकामी को छुपाने के लिए गलत का साथ दे रही है। सच को दबाने की कोशिश में लगी हुई है। अपनी झूठी शान के लिए अंग्रेजों की तरह बलौदाबाजार मामले में निर्दोष मासूम सतनामी समाज के लोगों के साथ बुरा बर्ताव कर रही है।

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि जब विधायक देवेंद्र यादव ने इन निर्दोषों की आवाज उठाई तो उन्हें भी जेल में बंद कर दिया गया। कार्यक्रम में प्रदेश सचिव जुल्फिकार अहमद, कार्यकारी अध्यक्ष इमामुद्दीन खान और सैकड़ों युवा कांग्रेस के साथी उपस्थित थे।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This