छत्तीसगढ़ शिक्षक भर्ती 2024 : छत्तीसगढ़ स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत व्याख्याता, शिक्षक, सहायक शिक्षक के 33000 पदों पर बंपर भर्ती

Must Read

Chhattisgarh Teacher Recruitment 2024: Bumper recruitment for 33000 posts of lecturer, teacher, assistant teacher under Chhattisgarh School Education Department.

छत्तीसगढ़ शिक्षक भर्ती 2024 : छत्तीसगढ़ स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत व्याख्याता, शिक्षक, सहायक शिक्षक के 33000 पदों पर जल्द ही भर्ती प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

दरअसल, फरवरी में छत्तीसगढ़ राज्य के शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ राज्य के बेरोजगार पुरुष और महिला उम्मीदवारों की भर्ती की घोषणा की थी। छत्तीसगढ़ राज्य के सरकारी स्कूलों में शिक्षकों के रिक्त पदों को भरने के लिए छत्तीसगढ़ शिक्षक भर्ती 2024 की घोषणा की गई है। जिसके तहत छत्तीसगढ़ राज्य के 12वीं, स्नातक, बी.एड, डी.एड पास महिला और पुरुष उम्मीदवार सीजी व्यापम शिक्षक भर्ती के लिए अधिसूचना जारी होने के बाद छत्तीसगढ़ व्यापम की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन फॉर्म जमा कर सकते हैं। यह उन उम्मीदवारों के लिए छत्तीसगढ़ शिक्षक रिक्ति प्राप्त करने का एक सुनहरा अवसर है जो छत्तीसगढ़ राज्य में सरकारी नौकरियों की तलाश कर रहे हैं।

पूरी जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे – CLICK HERE

NOTIFICATION – APPLY

रेलवे भर्ती 2024: रेलवे विभाग में प्रबंधकीय पद पर निकली बम्पर भर्ती.. सैलरी 25,600-90,500 प्रति माह

Job Alert : सरकारी विभाग में 4790 पदों पर भर्ती.. देंखे डिटेल

छत्तीसगढ़ के इन जिलों में आज आंधी तूफान के साथ बारिश की संभावना, पढ़े पूरी खबर

कहा जा सकता है कि वर्तमान समय में आचार संहिता लगे होने के कारण अभी छत्तीसगढ़ शिक्षक भर्ती 2024 की अधिसूचना जारी नहीं की जा रही है लेकिन पूरी संभावना है कि आचार संहिता खत्म होने के साथ ही जल्द नोटिफिकेशन जारी हो सकता है।

Latest News

*ब्रेकिंग न्यूज: कोरबा में इनकम टैक्स के नाम पर लूट, 2.35 लाख की चोरी*

कोरबा. 20 सितंबर 2024 को फ्लोरा मैक्स प्राईवेट कंपनी के ऑफिस में छह अज्ञात व्यक्तियों ने इनकम टैक्स और...

More Articles Like This