छत्तीसगढ़ में 15 रेड स्नूकर प्रतियोगिता का सफल आयोजन, मोहम्मद तौसीफ और सागर कासवानी ने नेशनल में बनाई जगह

Must Read

रायपुर. भिलाई के फिनिशर स्नूकर क्लब में छत्तीसगढ़ सब जूनियर, जूनियर बालक एवं बालिका और सीनियर पुरुष वर्ग की 15 रेड स्नूकर प्रतियोगिता का सफल आयोजन हुआ. यह आयोजन संयोजक आदित्य प्रकाश शुक्ला और सहसंयोजक मोहम्मद तौसीफ के पर्यवेक्षण में संपन्न हुआ. यह प्रतिस्पर्धा भिलाई के फिनिशर स्नूकर क्लब में आयोजित की गई.

बता दें, प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों से लगभग 37 प्रतिस्पर्धियों ने भाग लिया. अंतिम चार में रायपुर के आदित्य प्रकाश शुक्ला, मोहम्मद तौसीफ, सागर कासवानी और बिलासपुर के शहजाद हुसैन ने जगह बनाई.

फाइनल में मोहम्मद तौसीफ और सागर कासवानी ने शानदार प्रदर्शन किया. दोनों खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल का परिचय देते हुए राष्ट्रीय स्नूकर स्पर्धा के लिए क्वालीफाई किया, जो नवंबर माह में आयोजित होगी.

मोहम्मद तौसीफ ने लगातार तीसरी बार राष्ट्रीय स्नूकर स्पर्धा के लिए जगह बनाई है, जो उनकी दृढ़ इच्छा शक्ति और लगन को दर्शाता है. सागर कासवानी के लिए यह लगातार दूसरा मौका है. रायपुर के खिलाड़ियों का इस प्रतियोगिता में दबदबा बना रहा, और राजनादगांव से सबसे अधिक प्रतिस्पर्धियों ने भाग लिया, जो इस खेल के उज्जवल भविष्य का संकेत है.

 

Latest News

*कवर्धा कांड पर सरकार की बड़ी कार्रवाई: कलेक्टर जन्मेजय महोबे और एसपी अभिषेक पल्लव हटाए गए, नए अधिकारी नियुक्त*

कवर्धा। कवर्धा कांड के बाद सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए जिला प्रशासन और पुलिस विभाग में महत्वपूर्ण बदलाव...

More Articles Like This