छत्तीसगढ़ में देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी:मंदिर में माफी मांगेगा युवक, हिंदू संगठनों में आक्रोश का माहौल, कहा- ये हरकत बर्दाश्त नहीं

Must Read

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में समुदाय विशेष के एक युवक ने हिंदू देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। बताया जा रहा है कि युवक ने देवी-देवताओं की तुलना गंदे पानी और गंदी नाली से की है। इसे लेकर हिंदू संगठनों में आक्रोश का माहौल है। वहीं एक हिंदू लड़की ने भी मुस्लिम समुदाय पर टिप्पणी की है। पूरा मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक युवक ने सोशल मीडिया वॉट्सऐप ग्रुप पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। इसके खिलाफ हिंदू संगठन के लोगों ने थाने का घेराव किया। इस दौरान जमकर नारेबाजी की और लिखित शिकायत कर कार्रवाई की मांग की। सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। युवक थाने में आकर माफी मांगे। मंदिर के सामने जाकर भी माफी मांगे।

एक युवक ने हिंदू देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

बालोद के तरुण राठी ने कहा कि हिंदू देवी-देवताओं को लेकर टिप्पणी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कार्रवाई नहीं होने पर ऐसा करने वाले लोगों के हौसले बढ़ते जाएंगे। वहीं सतीश विश्वकर्मा ने कहा कि युवक वसीम खान ने ऐसी हरकत की है।

वहीं धीरज चोपड़ा ने कहा कि धर्म चाहे कोई भी हो। धार्मिक आहत करने से लोगों को बचाना चाहिए। वहीं शरद ठाकुर ने कहा कि इस तरह की कृत्य की पुनरावृत्ति बालोद जैसे शांत जगह में ना हो, इसका हम सबको ध्यान रखना पड़ेगा।

हिंदू संगठनों में आक्रोश का माहौल है। वहीं एक हिंदू लड़की ने भी मुस्लिम समुदाय पर टिप्पणी की है।

मामले में SDOP देवांश सिंह राठौड़ ने बताया कि 2 दिनों से इस तरह के मामले सामने आए हैं। कल एक हिंदू लड़की ने टिप्पणी की थी तो मुस्लिम समाज के लोग आए थे। मुस्लिम समाज के युवक ने सोशल मीडिया पर टिप्पणी की। इस पर हिंदू समाज के लोग यहां पर आए हुए हैं।

उन्होंने कहा कि सामाजिक सौहार्द ना बिगड़े इसके लिए शांति समिति की बैठक भी बुलाई जा रही है। हिंदू समाज के लोग यहां आए थे। उन्हें भी आश्वासन दिया गया है। टिप्पणी करने वाले युवक को शिकायत के आधार पर माफी नामा कराया जाएगा।

 

मुस्लिम युवक ने टिप्पणी के बाद उसने माफी भी मांगी थी। बताया जा रहा है कि वह बिलासपुर गया हुआ है। उसके आने के बाद मंदिर के सामने ले जाकर माफी मंगवाई जाएगी। झलमला के गंगा मैया मंदिर में माफी मांगने की जगह तय की गई है।

Latest News

*कवर्धा कांड पर सरकार की बड़ी कार्रवाई: कलेक्टर जन्मेजय महोबे और एसपी अभिषेक पल्लव हटाए गए, नए अधिकारी नियुक्त*

कवर्धा। कवर्धा कांड के बाद सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए जिला प्रशासन और पुलिस विभाग में महत्वपूर्ण बदलाव...

More Articles Like This