Chapra Orchestra VIDEO: छपरा में ऑर्केस्ट्रा देखने के दौरान गिरा छज्जा, 100 से ज्यादा घायल, महावीरी जुलूस के दौरान हुई घटना

Must Read

 बिहार  के छपरा जिले से दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। महावीरी जुलूस के दौरान ईश्वरपुर मेले में ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था। ऑर्केस्ट्रा को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे। इसी दौरान एक घर के छज्जे पर करीब 100 से ज्यादा लोग खड़े होकर ऑर्केस्ट्रा देख रहे थे। दौरान एक घर का छज्जा गिर गया, जिससे 100 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। छज्जा गिरने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  घटना बीती रात करीब 2 बजे जिले से करीब 40 किमी दूर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि हादसे में 2 लोगों को मामूली चोट आई है। जिन्हें प्राथमिक इलाज के बाद घर भेज दिया गया है।

 

बताया जाता है कि छत पर चढ़े सैकड़ों लोग अचानक नीचे आ गए, जिस वजह से छत पर चढ़े कई लोग घायल हो गए। इन सभी का इलाज इसुआपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अस्पताल में चल रहा है, जबकि कई सारे लोगों का इलाज निजी क्लीनिक में हो रहा है। बता दें कि प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भीमहावीर मेला झंडा जुलूस निकाला जा रहा था। इसमें भी कई आर्केस्ट्रा ग्रुप भाग ले रहे हैं।गया में शादी के दौरान हादसा हुआ। वरमाला देखने के लिए बालकनी में महिलाओं की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान अचानक बालकनी नीचे गिर गई। इस हादसे में 12 महिलाएं घायल हो गईं। हादसे का वीडियो सामने आया है। जहां स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन दिखाई दे रहे हैं। दोनों एक-दूसरे को वरमाला पहनाने वाले थे। इस दौरान बगल के घर की बालकनी में क्षमता से ज्यादा लोग जमा हो गए। जिसके कारण निर्माणाधीन मकान की बालकनी टूट कर गिर गई।

Latest News

*ब्रेकिंग न्यूज: कोरबा में इनकम टैक्स के नाम पर लूट, 2.35 लाख की चोरी*

कोरबा. 20 सितंबर 2024 को फ्लोरा मैक्स प्राईवेट कंपनी के ऑफिस में छह अज्ञात व्यक्तियों ने इनकम टैक्स और...

More Articles Like This