‘चक दे इंडिया’ गर्ल चित्राशी रावत और अभिनेता ध्रुवादित्य भगवानानी ने की शादी, छत्तीसगढ़ में लिए सात फेरे, पहुंची बॉलीवुड की कई हसीनाएं

Must Read

‘Chak de India’ girl Chitrashi Rawat and actor Dhruvaditya Bhagwanani got married, took seven rounds in Chhattisgarh, many Bollywood beauties arrived

बिलासपुर बॉलीवुड की एक बड़ी शादी का गवाह बना. चक दे इंडिया गर्ल चित्राशी रावत जिन्हें रीयल लाइफ में लोग कोमल चौटाला के नाम से जानते हैं वह अभिनेता ध्रुवादित्य भगवानानी की हो गई. दोनों ने बिलासपुर के निजी होटल में सात फेरे लिए. इस शादी में बॉलीवुड की कई हसीनाएं पहुंची थीं. खासकर चक दे इंडिया फिल्म के स्टार्स.

अभिनेत्री चित्राशी रावत और अभिनेता ध्रुवादित्य भगवानानी की लव स्टोरी को मुकाम मिल गया. दोनों शनिवार चार फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए. करीब 11 साल से चली आ रही प्रेम कहानी शादी के पवित्र रिश्ते में तब्दील हो गई. बिलासपुर के निजी होटल में चित्राशी रावत और ध्रुवादित्य भगवानानी ने सात वचन को निभाने का फैसला लिया. उसके बाद ये प्रेमी जोड़ा सदा के लिए एक दूजे का हो गया.

शादी से पहले शनिवार को रिंग सेरेमनी हुई. उसके बाद वरमाला की रस्म निभाई गई. वरमाला के लिए चित्राशी मंडप पर नाचते गाते पहुंचीं. चित्राशी को रिसीव करने ध्रुवादित्य भगवानानी खुद होटल के लॉन तक पहुंचे और उन्हें मंडप तक लेकर आए. दोनों डांस करते हुए और हंसते गाते मंडप तक पहुंचे.

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This