CG Weather Update : छत्तीसगढ़ के इन जिलों में आज ऑरेंज और येलो अलर्ट जारी, मध्यम से भारी बारिश की संभावना

Must Read

CG Weather Update : Orange and yellow alert issued in these districts of Chhattisgarh today, possibility of moderate to heavy rain

CG Weather Update : छत्तीसगढ़ में मानसून की एंट्री हो गई है। आज राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई इलाकों में बारिश हुई। बारिश का ये सिलसिला अभी थमने वाला नहीं है। प्रदेश के कई इलाको में आने वाले दो तीन दिनों में बारिश होने वाली है। इसके लिए मौसम विभाग ने अलर्ट जारी कर दिया है।

प्रशासन ने लोगों से सतर्क रहने की अपील की है। लोगों को बारिश से बचने के लिए पेड़ों का सहारा नहीं लेने को कहा गया है। तेज आंधी भी चलने की संभावना है। गरज-चमक के साथ वज्रपात की भी चेतावनी जारी की गई है।

26 जून को प्रदेश के कोरबा, बिलासपुर, जांजगीर-चांपा, रायगढ़, बलौदाबाजार, रायपुर, महासमुंद, गरियाबंद, धमतरी, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही और बस्तर में तेज वर्षा होने का अनुमान है।

27 जून को रायगढ़ और बलौदाबाजार के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। इन इलाकों में गरज चमक के साथ झमाझम बारिश हो सकती है। वहीं, कोरबा, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही, बिलासपुर, कबीरधाम, मुंगेली, जांजगीर चांपा, बलौदाबाजार, रायपुर, राजनांदगांव, दुर्ग, धमतरी, बीजापुर, सुकमा, बस्तर, गरियाबंद में हैवी रैन की चेतावनी रायपुर मौसम विभाग ने जारी की है।

Latest News

जंगल से आई खूबसूरत तस्वीर: अपने रहवास में हाथी ले रहे चैन की नींद, देखिये दिल खुश कर देने वाला ये वीडियो

कोरबा. छत्तीसगढ़ में वैसे तो आए दिन मानव-हाथी संघर्ष की खबरें आती है. कभी जंगली हाथी जंगल से लगे...

More Articles Like This