CG Weather Update: छत्तीसगढ़ में आंशिक बादल छाए रहने का साथ हल्की बारिश की संभावना, पढ़े पूरी खबर

Must Read

CG Weather Update: Chance of light rain with partly cloudy sky in Chhattisgarh

CG Weather Update: बंगाल की खाड़ी से आ रही नम हवाओं के चलते 10 अप्रैल तक प्रदेश में मौसम का मिजाज ऐसा ही रहेगा। यानि आंशिक रूप से बादल छाने के साथ ही हल्की वर्षा भी होगी। साथ ही कुछ क्षेत्रों में अंधड़ चलने के साथ बिजली भी गिर सकती है। मौसम विभाग का कहना है कि 10 अप्रैल के बाद से मौसम का मिजाज बदलेगा और गर्मी में भी बढ़ोतरी होगी।

बुधवार को रायपुर सहित प्रदेश भर में आंशिक रूप से बादल छाए, साथ ही कुछ क्षेत्रों में हल्की बुंदाबांदी भी हुई। इसके चलते ही अधिकतम व न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी के बाद भी गर्मी का प्रभाव उतना ज्यादा नहीं है। मौसम विज्ञानियों का कहना है कि यह पूरा हफ्ता मौसम का मिजाज ऐसा ही रहेगा।

मौसम विज्ञानी एचपी चंद्रा ने बताया कि एक द्रोणिका छत्तीसगढ़ के मध्य भाग से दक्षिण तमिलनाडु तक 0.9 किमी ऊंचाई तक विस्तारित है। प्रदेश में इन दिनों बंगाल की खाड़ी से काफी मात्रा में नमी आ रही है। इसके प्रभाव से गुरुवार को भी प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में हल्की वर्षा या गरज चमक के साथ छींटे पड़ सकते है। कुछ क्षेत्रों में अंधड़ चलने के साथ बिजली भी गिर सकती है। अधिकतम तापमान में विशेष बदलाव नहीं होगा।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This