CG Weather News: आज भी छत्तीसगढ़ में तेज अंधड़ की चेतावनी, नमी हवाओं से 5 डिग्री तक गिरा पारा

Must Read

CG Weather News: Warning of strong thunderstorm in Chhattisgarh even today

CG Weather News: छत्तीसगढ़ में इन दोनों बारिश का दौर जारी है। वहीं आज बुधवार को प्रदेश के कुछ जगहों पर गरज चमक के साथ वज्रपात होने की संभावना है। साथ ही अंधड़ चलने के साथ हल्की मध्यम बारिश के आसार हैं। बीते दोनों मंगलवार को राजधानी रायपुर समेत देशभर में हल्की मध्यम बारिश हुई है और ठंड हवाओं के साथ गरज चमक भी हुई।

मौसम विभाग ने आज राजधानी रायपुर, दुर्ग-भिलाई, धमतरी, महासमुंद, भाटापारा समेत अन्य कई जिलों में भारी बारिश होने की संभावना जताई हैं। इसके साथ ही कुछ इलाकों में ओले गिरने की भी संभावना जताई हैं। मौसम विभाग ने 20 मार्च तक प्रदेश में बारिश होने के आसार जताए हैं

मौसम विभाग के अनुसार, प्रदेश में अगले 14 घंटे में अधिकतम तापमान में कोई विशेष परिवर्तन होने की संभावना नहीं है। इसके बाद अगले चार दिनों में तापमान में 2 से 4 डिग्री सेल्सियस की वृद्धि होने की संभावना है। मौसम एक्सपर्ट का कहना है कि प्रदेश में कुछ स्थानों पर गरज चमक के साथ वर्जापत और अंधड़ चलने की संभावना है।

छत्तीसगढ़ में 2 दिन बाद मौसम में बदलाव होने की संभावना है। मौसम विभाग का कहना है कि छत्तीसगढ़ में मौसम का मिजाज दो दिनों बाद बदल सकता है। वहीं मौसम शुष्क रहने की भी संभावना है। इसके बाद अधिकतम तापमान में भी वृद्धि होने की संभावना है।

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This