छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के साथ-साथ अब भाजपा नेताओ में फिल्म आदिपुरुष के खिलाफ खोला मोर्चा, की बैन करने की मांग

Must Read

Along with the Congress in Chhattisgarh, now BJP leaders have opened a front against the film Adipurush

रायपुर: बॉलीवुड फिल्म आदिपुरुष को लेकर मचा बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस बवाल की आंच माता सीता के मायके यानि मथिलांचल, नेपाल से होते हुए माता कौशल्या के मायके यानि छत्तीसगढ़ तक पहुंच गई है और​ फिल्म को बैन करने की मांग हो रही है। कांग्रेस के बाद भाजपा नेताओं ने भी फिल्म को बैन करने की मांग की है। फिल्म को बैन करने की मांग करने वालों में सांसद विजय बघेल का भी नाम शामिल हो चुका है।

पूर्व सीएम रमन सिंह ने फिल्म आदिपुरुष को लेकर कहा है कि विरोध और समर्थन की बात नहीं है, बात आस्था और हिंदुस्तान की की संस्कृति की है। प्रभु श्री राम जन-जन में बसे हुए हैं। भगवान राम के प्रति आदर और सम्मान भाव होना चाहिए, कुछ भी इसके विपरीत है तो कोई समर्थन नहीं करेगा। फ़िल्म को बैन करने की बात पर रमन सिंह ने कहा कि सरकार को लगता है कि कुछ ठीक नहीं है तो इस पर तत्काल निर्णय लेना चाहिए।

वहीं, भाजपा सांसद विजय बघेल ने फिल्म को बैन करने की मांग को लेकर ASP और तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा है। उन्होंने फिल्म की अमर्यादित भाषा को लेकर आपत्ति जताई है। सांसद बघेल ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ आदिपुरुष के खिलाफ प्रदर्शन भी किया। इससे पहले सीएम भूपेश बघेल के ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने कहा है कि इस फिल्म में भगवान श्री राम का मजाक बनाया गया है। फिल्म को बैन किया जाना चाहिए।

बता दें कि फिल्म आदिपुरुष को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा था कि ‘आदिपुरुष’ के बारे पढ़ा और सुना। अत्यधिक पीड़ा हो रही है कि आख़िर कैसे सेंसर बोर्ड ने एक ऐसी फ़िल्म को सर्टिफिकेट दे दिया जो हमारी आस्था से खिलवाड़ कर रही है, हमारे आराध्य का मजाक उड़ा रही है। केंद्र सरकार को इसका जवाब देना होगा। हमारे भाँचा राम का अपमान हम नहीं सहेंगे, ज़िम्मेदार लोग माफ़ी माँगें।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This