CG कोयला घोटाले में कांग्रेस नेता और पूर्व MLA के खिलाफ निकला वारंट

Must Read

रायपुर छत्तीसगढ़ कोयला घोटाला मामले में मंगलवार को ED के स्पेशल कोर्ट में सुनवाई हुई। मंगलवार की पेशी में जेल में बंद सभी निलंबित  रानू साहू, समीर विश्नोई, सौम्या चौरासिया और सूर्यकांत तिवारी समेत अन्य वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोर्ट में पेश हुए।​​​​

वहीं कोर्ट में पेश नहीं होने वाले कांग्रेस नेता विनोद तिवारी और चंद्र देव राय समेत 8 लोगों के खिलाफ 500-500 रुपए का जमानती वारंट हुआ किया गया है। इस मामले में अगली सुनवाई 26 अक्टूबर को होगी। कोयला घोटाला मामले में विधायक देवेंद्र यादव को भी कोर्ट में पेश होना था, लेकिन जेल में बंद होने की वजह से वे कोर्ट में पेश नहीं हुए। उन्होंने अपने वकील के माध्यम से कोर्ट में जानकारी दी कि जेल में बंद होने की वजह से वे कोर्ट में शामिल नहीं हो पाएंगे।

कोर्ट में लगातार समंस जारी करने के बाद भी जेल के बाहर कोल घोटाले के आरोपी रामप्रताप सिंह, विनोद तिवारी, चंद्रदेव राय, मनीष उपाध्याय, पीयूष साहू, नारायण साहू, नवनीत साहू, रजनी कांत तिवारी कोर्ट में पेश नहीं हो रहे हैं। जिनके खिलाफ फिर से 500 को जमानती वारंट जारी किया गया है। इससे पहले भी 2 से 3 बार वारंट जारी किया जा चुका है।

Latest News

Breaking : सौम्या चौरसिया को मिली सुप्रीम कोर्ट से सशर्त जमानत…

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की उपसचिव रहीं सौम्या चौरसिया को सुप्रीम कोर्ट ने शर्तों के साथ जमानत दे...

More Articles Like This