BREAKING : छत्तीसगढ़ में IPL की तर्ज पर होगा CCPL .. जाने कौन-कौन सी टीमें लेंगी हिस्सा

Must Read

CCPL will be held in Chhattisgarh on the lines of IPL.. Know which teams will participate

छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ पहली बार टी20 प्रीमियर लीग कराने जा रहा है। आईपीएल की तर्ज पर 7 जून से छत्तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियम लीग का आगाज होगा। इसमें कुल 6 टीमें हिस्सा लेंगी और 18 मैच खेले जाएंगे। वहीं अब टीमों का ऐलान भी कर दिया गया है। प्रदेश के 6 बड़े शहरों के नाम से टीमों को बनाया गया है। वन क्षेत्र होने के कारण छत्तीसगढ़ में पाए जाने वाले पशुओं के नाम को भी टीम के नाम के साथ जोड़ा गया है।

Job Alert : महिंद्रा कंपनी में निकली इन पदों पर भर्ती.. बारहवीं पास और ग्रेजुएट कैंडिडेट करे अप्लाई

मिली जानकारी के अनुसार बस्तर बाइसन, बिलासपुर बुल्स, रायगढ़ लायंस, रायपुर राइनोज, राजनांदगांव पैंथर, सरगुजा टाइगर्स के नाम से टीमों का गठन किया गया है। वहीं इन टीमों के कप्तानों की बात करें तो बस्तर बाइसन के कैप्टन शशांक चंद्राकर होंगे। वहीं शशांक सिंह बिलासपुर बुल्स की कप्तानी करेंगे। इसके अलावा शुभम अग्रवाल को रायगढ़ लायंस, अमनदीप सिंह को रायपुर राइनोज, अजय मंडल को राजनांदगांव पैंथर और आशुतोष सिंह को सरगुजा टाइगर्स का कप्तान बनाया गया है।

Job Alert : UPSC NDA II के लिए शुरू हुआ आवेदन.. 12वीं पास के लिए सेना में अफसर बनने का मौका

छत्तीसगढ़ टी20 प्रीमियर लीग के लिए फेमस पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना को ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। वे रविवार को रायपुर पहुंचे। उन्होंने राजधानी में डिप्टी CM अरुण साव से मुलाकात की। अपने यादगार मैचेस के बारे में उनसे बातें की। ये भी बताया कि छत्तीसगढ़ में होने जा रहे एक खास कार्यक्रम से वो जुड़े हैं। इसके तहत रायपुर में प्रोफेशनल क्रिकेट इवेंट्स होंगे और प्रदेश के खिलाड़ियों को अच्छा मंच मिलेगा। इस दौरान मीडिया से बातचीत में सुरेश रैना ने कहा, छत्‍तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग शुरू होने वाले हैं। क्रिकेट लीग की तैयारियों को लेकर रायपुर आया हूं। छत्‍तीसगढ़ में इस लीग से क्रिकेट को बढ़ावा देने का प्रयास किया जाएगा।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This