होली के दिन खड़ी कार को लेकर हुए विवाद में एसआई समेत चार के खिलाफ़ जुर्म दर्ज

Must Read

होली के दिन खड़ी कार को लेकर हुए विवाद में एसआई समेत चार के खिलाफ़ जुर्म दर्ज

बिलासपुर- होली के दौरान सड़क पर खड़ी कार को हटाने के नाम पर हुए विवाद के दौरान दो पक्ष में मारपीट हो गई। मारपीट के बाद डाक्टर की शिकायत पर जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया गया। इधर दूसरे पक्ष की शिकायत को भी जांच में लिया गया। मामले की जांच के बाद पुलिस ने महिला एसआइ समेत चार के खिलाफ मारपीट, अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। सकरी के गोकुल नगर में रहने वाले विवेक चतुर्वेदी ने बंधक बनाकर मारपीट की शिकायत की है। पीड़ित ने बताया कि वह होली के दिन सड़क पर कार खड़ी कर दोस्तों के साथ होली खेल रहा था। इसी दौरान डा दुर्गेश सिंह वहां पर आए। उन्होंने सड़क से कार हटाने के लिए कहा।

हाथ धोकर कार हटा देने की बात कहने पर वह मारपीट पर उतारू हो गया। इसके बाद वह लापरवाही पूर्वक कार चलाते हुए भाग निकला, बाद में अपनी बहन एसआइ किरण राजपूत, नीरज राजपूत और यदुनंदन सिंह राजपूत के साथ आया। उसने विवेक और उसके साथियों के साथ मारपीट की, साथ ही उसे अपने साथ बंधक बनाकर ले जाने लगे। उन्होंने मारपीट भी की। मारपीट से घायल ने घटना की शिकायत सकरी थाने में की। मारपीट से घायल विवेक की शिकायत की जांच के बाद पुलिस ने सोमवार को एसआइ किरण सिंह राजपूत, नीरज राजपूत, दुर्गेश राजपूत, यदुनंदन सिंह राजपूत के खिलाफ धारा 506, 323, 341, 363, 34 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है।

इधर दुर्गेश ने भी मारपीट की शिकायत की। दुर्गेश की शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर लिया। सीसीटीवी फुटेज हुआ था वायरल होली के दिन हुए मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया में जमकर वायरल हुआ था। इसमें डा दुर्गेश सिंह से मारपीट और उनके जान बचाकर भागने का फुटेज था। वहीं, सड़क पर बेतरतीब खड़ी कार भी स्पष्ट दिखाई दे रही थी। एक सप्ताह तक चली जांच के बाद पुलिस ने एसआइ और उनके भाई व रिश्तेदारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This