एक्टर अल्लू अर्जुन के खिलाफ केस दर्ज

Must Read

एक्टर अल्लू अर्जुन के खिलाफ केस दर्ज

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश के नांद्याल में शनिवार 11 मई को पुलिस ने एक्टर अल्लू अर्जुन के खिलाफ अपने दोस्त और वाईएसआरसीपी विधायक शिल्पा रवि के घर जाने के चलते मामला दर्ज किया, क्योंकि सड़क पर उनकी एक झलक पाने से लिए हजारों की संख्या में लोग जमा हो गये.

विधायक शिल्पा रवि नांद्याल सीट से दोबारा जीत की उम्मीद कर रहे हैं. फिल्म ‘पुष्पा’ के एक्टर ने उनके घर जाने से पहले निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग अधिकारी को सूचित नहीं किया था. इसलिए उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 13 मई को राज्य में विधानसभा और लोकसभा चुनावों के लिए एक साथ मतदान होना है. अल्लू अर्जुन उनके प्रति समर्थन दिखाने के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दिन विधायक के घर गये थे.

सुपरस्टार की एक झलक पाने से लिए सड़क पर प्रशंसकों की जबरदस्त भीड़ उमड़ पड़ी जो ‘पुष्पा, पुष्पा’ के नारे लगा रही थी. एक्टर ने अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ बालकनी से लोगों का अभिवादन किया. इस मौके पर शिल्पा रवि और उनका परिवार भी एक्टर के साथ मौजूद था. अल्लू अर्जुन के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है. उल्लेखनीय है कि चुनावों के मद्देनजर धारा 144 लागू है, जिसमें बिना अनुमति के भीड़ जुटाने की अनुमति नहीं है.

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This