केआरसी लॉन के मालिक के खिलाफ लाखों के गबन का केस, पीड़ितों ने लगाई न्याय की गुहार

Must Read

केआरसी लॉन के मालिक के खिलाफ लाखों के गबन का केस, पीड़ितों ने लगाई न्याय की गुहार

पश्चिम नागपुर प्रभाग 12 की ब्लॉक अध्यक्ष प्रमोद ठाकुर के नेतृत्व में केआरसी लॉन के मालिक सैयद भाई के खिलाफ आंदोलन किया गया। बताया जा रहा है कि पश्चिम नागपुर गोरेवाडा रोड पर स्थित केआरसी  लॉन  के मालिक पर लोगों का लाखों रुपए का बकाया है। केआरसी लॉन के मालिक एक दिन में दो-तीन शादियों की बुकिंग के रुपए लोगों से ले लेते हैं और ज्यादा पैसे वाली पार्टी को लोन देकर बाकी पार्टी के पैसे लौटाने के बहाने चेक दे देते है, जिनमें सभी के चेक बाउंस हो चुके हैं।

जानकारी के मुताबिक सैयद भाई के ऊपर 3 साल से कई लोगों का लाखों रुपया फंसा हुआ है। पैसे लौटाने की बात कहने पर दादागिरी के साथ जवाब मिलता है…. “जो करना है कर लो”। आंदोलन में 14 पीड़ित पार्टियां उपस्थित थी जिन्होंने गिट्टी खदान के पुलिस निरीक्षक  साध्वी जी और सोशल मीडिया के सामने अपनी बात रखी।

पीड़ितों में 8,50,000 रुपए खंडेलवाल का जो किराना दुकान चलाते हैं। चिकन वाला, सब्जी वाला, पानी वाला, पान दुकान वाला और कई आम आदमी जिन्होंने  लॉन  बुक कराए थे सभी की तकरीबन करोड़ों रुपए का गबन केआरसी के मालिक द्वारा किया जा चुका है। इन सभी की शिकायत पर ब्लॉक अध्यक्ष प्रमोद ठाकुर के नेतृत्व में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा आंदोलन किया गया है और गिट्टी खदान की पुलिस निरीक्षक को सामूहिक आवेदन दिया गया है।

केआरसी लॉन के मालिक सय्यद भाई के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी और स्कूल का पैसा वापस दिलवाया जाएगा। इस अवसर पर समाज सेविका निशा खान, प्रवीण खान, ताहिरा शेख, सुभाष मानमोड़े, समीर भाई और कांग्रेस के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This