दोहरे हत्‍याकांड का मामला, शराब के नशे में देवर ने की भाभी और भतीजे की हत्या

Must Read

Case of double murder, drunk brother-in-law killed sister-in-law and nephew

छत्‍तीसगढ़ के महासमुंद जिले के कोमाखान क्षेत्र में दोहरे हत्‍याकांड का मामला सामने आया है। खबरों के अनुसार मृतक महिला के देवर ने शराब के नशे में अपनी भाभी और भतीजे की हत्या कर दी। इसके बाद मौके से फरार हो गया। दोहरे हत्‍याकांड के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

कोमाखान थाना क्षेत्र के ग्राम पतेरापाली में एक जघन्य अपराध में देवर ने अपनी भाभी व तीन साल के मासूम भतीजे की हत्या कर दी। सब्बल से वार पर वार किया जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद से आरोपित मौके से भाग निकला। ग्रामीणों व स्वजन को खबर होने पर पुलिस को सूचना दी गईं। पुलिस रात से ही जांच व तलाश में जुटी है।

पुलिस के अनुसार पतेरापाली निवासी निवासी तुलसी ठाकुर 31 पति जयदेव ठाकुर, पुत्र कमलेश 3 के साथ घर पर थी। मृतिका तुलसी का 8 वर्षीय बड़ा पुत्र है, जो पिता व दादी के साथ घर से बाहर थे। शाम को तुलसी का देवर आरोपित पुकराम ठाकुर 30 नशे की हालत में घर आया और दोनों के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हुई। तैश में आकर पास रखे सब्बल से आरोपित ने तुलसी पर वार कर दिया। मां से झगड़ता देख बच्चा भी पास आ गया, जिससे बच्चे पर भी वार किया गया। जिससे दोनों की मौत हो गई। आरोपित भाग निकला। इधर देर शाम घर लौटे पति, सास ने घटना की सूचना दी।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This