Canara Bank Recruitment 2024: ग्रेजुएट उत्तीर्ण युवाओं के पास केनरा बैंक में सरकारी नौकरी पाने का मौका, 4 अक्टूबर तक कर सकते हैं अप्लाई

Must Read

केनरा बैंक में अप्रेंटिसशिप के 3 हजार रिक्त पदों पर भर्ती निकाली गई है जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया 4 अक्टूबर 2024 तक जारी रहेगी। जो भी अभ्यर्थी स्नातक उत्तीर्ण हैं वे इस भर्ती में भाग लेने के लिए ऑनलाइन माध्यम से आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं। आवेदन के साथ अन्य सभी वर्ग के उम्मीदवारों को 500 रुपये जमा करना होगा। एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी वर्ग के अभ्यर्थी निशुल्क फॉर्म भर सकते हैं।

  1. केनरा बैंक में अप्रेंटिसशिप के 3 पदों के लिए आवेदन शुरू।
  2. 4 अक्टूबर तक भरा जा सकता है फॉर्म।
  3. ग्रेजुएट अभ्यर्थी ले सकते हैं इस भर्ती में भाग।

स्नातक उत्तीर्ण ऐसे अभ्यर्थी जो बैंक में सरकारी नौकरी पाना चाहते हैं उनके लिए बेहतरीन खबर है। केनरा बैंक की ओर से अप्रेंटिसशिप के 3 हजार रिक्त पदों को भरने के लिए भर्ती निकाली गई है जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। जो भी अभ्यर्थी भर्ती में भाग लेना चाहते हैं वे निर्धारित अंतिम तिथि 4 अक्टूबर तक ऑनलाइन माध्यम से केनरा बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट  पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं। आपकी सहूलियत के लिए इस पेज पर भी आवेदन का लिंक उपलब्ध करवा दिए गया है जिस पर क्लिक करके भी आप सीधे फॉर्म भर सकते हैं।

केनरा बैंक अप्रेंटिस भर्ती 2024 में भाग लेने के लिए अभ्यर्थी का किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/ संस्थान से किसी भी स्ट्रीम में स्नातक उत्तीर्ण होना अनिवार्य है। इसके अलावा अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 20 वर्ष से कम और 28 वर्ष से अधिक (जन्म 1 सितंबर 1996 से पहले एवं 1 सितंबर 2004 के बाद) नहीं होनी चाहिए। आरक्षित श्रेणी से आने वाले उम्मीदवारों को ऊपरी आयु में नियमानुसार छूट दी गई है।

Latest News

तिरुपति लड्‌डू विवाद- मंदिर का शुद्धिकरण हुआ:परिसर में 4 घंटे महाशांति यज्ञ; प्रसाद बनाने वाली रसोई को दूध-दही और गोमूत्र से शुद्ध किया

आंध्र प्रदेश के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर (तिरुपति मंदिर) की शुद्धि के लिए महाशांति यज्ञ किया गया। सोमवार सुबह...

More Articles Like This