बॉयफ्रेंड को रूम बुलाकर युवती ने अपने ही रूम पार्टनर को पिटवाया, साथ में दुष्कर्म कर हत्या करने की भी दी धमकी

Must Read

बॉयफ्रेंड को रूम बुलाकर युवती ने अपने ही रूम पार्टनर को पिटवाया, साथ में दुष्कर्म कर हत्या करने की भी दी धमकी

पटना में एक लडकी ने अपने ही रूम पार्टनर सहेली पर उसके बॉय फ्रेंड के साथ मिलकर मारपीट करने का आरोप लगाया है । पीड़िता के अनुसार उसकी सहेली रूम पर अपने बॉय फ्रेंड को बुलाकर उसके साथ शराब पार्टी करती थी जिसका पीड़िता के द्वारा विरोध किया जाता था । फिलहाल युवती ने श्री जनकपुरी थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस को दिए गए आवेदन में उसने कहा है कि उसे बार बार यह धमकी दी जा रही थी कि तुम्हारा रेप कर के तुम्हारी हत्या कर देंगे । आवेदन के अनुसार यह मामला 28 जनवरी का बताया जाता है।

घटना के संबंध में युवती ने बताया कि वह मूल रुप से मधुबनी की रहने वाली है जो पटना में एक रियल स्टेट कंपनी में एडमिन जॉब के रूप में काम करती है । उसने बताया कि हमारे घर की आर्थिक स्थिति कमजोर है इसलिए मैं पटना में रहकर काम करती हूं । वह श्री राधा हरि अपार्टमेंट में रहती थी। चूँकि किराया ज्यादा था इसलिए ब्रोकर ने कुछ दिन पहले दो अन्य लड़कियों गुडिया और साक्षी को भी उसी फ्लैट में सिफ्ट कर दिया था । कुछ दिन तक तो सबकुछ ठीक ठाक रहा लेकिन कुछ ही दिन के बाद ये दोनों लड़कियां अपने बॉय फ्रेंड प्रिन्स प्रताप को बुलाकर शराब पार्टी करने लगी ।

युवती के द्वारा विरोध करना उन तीनों को पसंद नही आता था। 28 जनवरी को भी पीड़िता के द्वारा ऐसा ही विरोध किया गया जिस वजह से तीनों उसके साथ उलझ पड़े और तीनों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी । इसी मारपीट के दौरान युवती ने वीडियो बना लिया । फिलहाल पुलिस ने अपराध संख्या 52/2023 के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है ।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This