CA Result 2022: निधि चंदवानी और पाखी ड्रोलिया संयुक्त रुपए से बनी रायपुर टापर, दोनों को मिले बराबर अंक

Must Read

CA Result 2022: Raipur topper made of Nidhi Chandwani and Pakhi Drolia combined rupees, both got equal marks

रायपुर। इंस्टीट्यूट आफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स आफ इंडिया (आईसीएआई) ने सीए फाइनल और इंटरमीडिएट एग्जाम का रिजल्ट जारी कर दिया है।

इंस्टीट्यूट आफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स आफ इंडिया की ओर से सीए फाइनल रिजल्ट में ग्रुप ए में कुल 65 हजार 291 उम्मीदवार उपस्थित हुए थे। इनमें से 13 हजार 969 को पास घोषित किया गया है। जबकि ग्रुप बी की परीक्षा में 64 हजार 775 उम्मीदवार शामिल हुए थे। जिनमें से 12 हजार 53 ने परीक्षा पास की। दोनों ग्रुप में टोटल 11.09% उम्मीदवार ही पास हुए हैं। इंटरमीडिएट बोथ ग्रुप में निधि चंदवानी और पाखी ड्रोलिया ने संयुक्त रुपए से रायपुर टापर बनीं।

बोथ ग्रुप में श्रेया शर्मा, रितिक खेतान,अंश अग्रवाल, अंकुर बंसल, मीत कुमार मेहता, डिंपल पोपटानी ने अच्छे अंक लाकर सीए बने। सीए रायपुर ब्रांच के अध्यक्ष सीए अमिताभ दुबे और सेंट्रल इंडिया रीजनल काउंसिलिंग के उपाध्यक्ष सीए किशोर बरडिया ने बताया कि ऐसा पहला मौका है जब इंटरमीडिएट ओर फाइनल दोनों के परिणाम एक साथ जारी हुए है।

इंटरमीडिएट में निधि और पाखी को मिले बराबर अंक

इंटरमीडिएट बोथ ग्रुप में पाखी ड्रोलिया और निधि चंदवानी दोनों को 584 अंक मिले है। कचना में रहने वाली पाखी ने बताया कि वीकली टेस्ट दिया। परीक्षा से पहले पुराने प्रश्न-पत्र हल किए। प्रतिदिन 12 से 13 घंटे पढ़ाई किया। तनाव दूर करने के लिए पैदल चलती थी, दोस्तों से बात करती थी।मुझे गीत सुनना, नृत्य करना और फिल्म देखना पसंद है। लेकिन एक साल से कोई फिल्म नहीं देखी।निधि ने बताया कि शिक्षक जो पढ़ाते थे उसे घर आकर पढ़ती थी।समय देखकर पढ़ाई नहीं किया।जुनून के साथ पढ़ाई किया। तनाव दूर करने के लिए योगा किया। लान टेनिस और बैडमिंटन खेलना मुझे पसंद है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This