यात्रियों से भरी बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, 11 लोगों की हुई मौत

Must Read

यात्रियों से भरी बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, 11 लोगों की हुई मौत

राजस्थान से सड़क हादसे की एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां भरतपुर-जयपुर नेशनल हाइवे बुधवार तड़के एक भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। हादसे की खबर मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भेजा।

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा भरतपुर जयपुर नेशनल हाइवे 21 पर हन्तरा ओवरब्रिज के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि जब खड़ी बस को ट्रॉले ने टक्कर मारी थी तो आवाज इतनी भीषण थी कि दूर-दूर तक इसकी आवाज को सुना गया। धमाके की आवाज सुनकर आस-पास खड़े लोग बस की तरफ दौड़कर पहुंचे और पुलिस को इस हादसे की सूचना दी गई। बस में कई यात्री फंसे हुए थे जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया।

घायलों को आरबीएम जिला हॉस्पिटल पहुंचाया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है। वहीं हादसे में 11 लोगों की मौत की खबर की पुष्टि की गई है। मौके पर नदबई थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची है। बताया जा रहा है कि यह बस गुजरात के भावननगर से श्रद्धालुओं को लेकर आ रही थी। बस में करीब 60 लोग बैठे हुए थे। यह सभी मथुरा दर्शन के लिए जा रहे थे। नेशनल हाइवे पर हंतरा पुल के पास बस खराब हो गई थी।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This