बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गढ्ढे में गिरी, सवार थे दो दर्जन से ज्यादा लोग

Must Read

Bus filled with wedding processions went uncontrolled and fell into a pit on the roadside, more than two dozen people were aboard

बिहार। लखीसराय में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गढ्ढे में जा गिरी जिसमें एक युवक की मौत मौके पर ही हो गयी. जबकि दर्जनों लोग जख्मी हैं. काफी जद्दोजहद के बाद घायलों को बस से बाहर निकाला गया. घटना हलसी थाना क्षेत्र के कैंदी गांव के पास की है.

हलसी थाना क्षेत्र के कैंदी गांव के पास बुधवार सुबह करीब 7 बजे बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गढ्ढे में जा गिरी. जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं. मृतक और सभी घायल पटना जिला के सरन गांव निवासी बताए हैं. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत के बाद घायलों को बस से बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. अधिकांश घायलों को सदर अस्पताल लाया गया है . कई अन्य अस्पतालों में भी जख्मी का इलाज चल रहा है.

बस पलटने से जख्मी हुए दो लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है जबकि अन्य का इलाज किया जा रहा है. बताया जा रहा है अहले सुबह सभी बाराती हलसी थाना क्षेत्र के बिल्ली गांव में हुए शादी समारोह से शामिल हो कर लौट रहे थे इस दौरान यह हादसा हुआ है. बारातियों ने बताया की कैंदी गांव के समीप ड्राइवर के झपकी लेने के कारण बस अनियंत्रित हो गया जिसके बाद ड्राइवर बस से कूद गया और बस गढ्ढे में जा गिरी. हालांकि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर हलसी थाना पुलिस पहुंची और फिलहाल घायलों को सहायता पहुंचाने में जुटी है.

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This