इंडस्ट्रियल सेक्टर पर होगी बंपर भर्ती, 301 पदों पर होगा चयन

Must Read

इंडस्ट्रियल सेक्टर पर होगी बंपर भर्ती, 301 पदों पर होगा चयन

रायपुर -जिला प्लेसमेंट सेल एवं रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र द्वारा रोजगार सह कौशल विकास मेले का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में 19 अगस्त को अडवानी आर्लिकान स्कूल, बीरगांव में इंडस्ट्रियल सेक्टर के लिए अभ्यर्थियों के साक्षात्कार लिए जाएंगे। जिसमें कुल 301 पदों पर शहर के विभिन्न इंडस्ट्रियल सेक्टर के लिए भर्ती की जाएगी।

इसके लिए अभ्यर्थी सुबह 10.30 से दोपहर 1 बजे तक आवेदन कर सकते हैं। इसका उद्देश्य बेरोजगारी भत्ता योजना के हितग्राहियों को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराना है। सभी पदों के अनुसार योग्यता, अनुभव और वेतनमान तय किया गया है। आवेदकों के लिए रोजगार सह कौशल मेला पूर्णतः निशुल्क है। साथ ही रायपुर रोजगार संगी पोर्टल https://raipurrozgarsangi.com एवं मोबाईल एप के माध्यम से आनलाईन पंजीयन एवं आवेदन की सुविधा भी उपलब्ध है।

आवेदकों की भर्ती योग्यतानुरुप वेतनमान पर की जाएगी। रोजगार सह कौशल मेला में सम्मिलित होने योग्य एवं इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि एवं स्थल पर अपने बायोडाटा और आधार कार्ड, शैक्षणिक, तकनीकी योग्यता के प्रमाण पत्रों की छायाप्रति के साथ उपस्थित हो सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आवेदक जिला रोजगार कार्यालय रायपुर में भी संपर्क कर सकते हैं।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This