शनिचरी के पास चखना सेंटरों पर चढ़ा बुल्डोजर, लगातार चौथे दिन कार्यवाही

Must Read

शनिचरी के पास चखना सेंटरों पर चढ़ा बुल्डोजर, लगातार चौथे दिन कार्यवाही

बिलासपुर- प्रदेश की नई भाजपा सरकार शुरूआत में ही अपने तेवर दिखाने लगे हैं। इसी वजह से गुंडे, बदमाशों पर लगाम लगाने के साथ ही शराब दुकान के पास संचालित होने वाले चखना सेंटरों को तोड़े जा रहे हैं। इसी कड़ी में अभियान के चौथें दिन शुक्रवार को शनिचरी बाजार क्षेत्र में शराब दुकान के आसपास संचालित होने वाले चार चखना सेंटरों को तोड़ा गया।

वहीं नगर निगम की दूसरी टीम ने तोड़े जा चुके अन्य चखना सेंटरों का जायजा लेने पहुंची। वजह यह रहा कि यदि तोड़ने के बाद फिर से चखना सेंटरों को फिर से खोले तो नहीं गए है। ऐसे में उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। शुक्रवार को नगर निगम की अतिक्रमण विरोधी दस्ता ने चखना सेंटरों बंद कराने का अभियान जारी रखा।

इसके तहत टीम को जानकारी मिली कि शनिचरी बाजार के अंदरूणी क्षेत्र में संचालित होने वाले चखना सेंटर कार्रवाई के दायरे से बाहर चल रहे हैं। जानकारी लगते ही टीम शनिचरी बाजार क्षेत्र पहुंची और एक-एक करके चार चखना सेंटरों को तोड़ने की कार्रवाई की। इसके बाद टीम ने शहरी क्षेत्र में तोड़े जा चुके चखना सेंटर के तहत स्वदेशी प्लाजा, महाराणा प्रताप चौक, मंगला चौक, सिरगिटटी, तिफरा, यदुनंदन नगर, अमेरी, उसलापुर, तोरवा, राजकिशोर नगर का मुआयना किया। जहां टीम को कोई भी चखना दुकान खुले हुए नहीं मिले।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This