छत्तीसगढ़ में 12 वीं के छात्र के हत्यारों के घर पर चला बुलडोजर, तीन आरोपियों के घरों में हुई तोड़फोड़

Must Read

Bulldozer hits the house of murderers of 12th class student in Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ की साय सरकार भी UP के CM योगी आदित्यनाथ के नक्शे कदम पर है। कबीरधाम, रायपुर, बिलासपुर के बाद अब भिलाई में प्रशासन का बुलडोजर चला है। सोमवार को प्रशासन ने एक नाबालिग की हत्या के तीन आरोपियों के घरों में तोड़फोड़ की।

नगर निगम की टीम सोमवार सुबह कैंप-2 मिलन चौक क्षेत्र में पहुंची और हत्या के आरोपियों के मकान गिरा दिए। दुर्ग जिले में पहली बार हत्या के मामले में इस तरह की कार्रवाई की गई है। हालांकि निगम अफसर इसे अवैध कब्जे पर कार्रवाई बता रहे हैं।

गाड़ी टकराने पर हुआ था विवाद

21 जनवरी को शारदापारा कैंप-2 निवासी संतोष साव अपने टेंट वाली गाड़ी को पीछे कर रहा था। उसी समय मोहल्ले के दो लड़के बाइक से आए और उसकी गाड़ी से टकरा गए। इस बात को लेकर संतोष साव और उसके वर्कर गज्जू निर्मलकर से दोनों लड़कों का विवाद हो गया।

झगड़ा शांत हुआ तो दोनों लड़के वहां से चले गए। थोड़ी देर बाद अपने तीन अन्य साथियों को लेकर पहुंचे और झगड़ा करना शुरू कर दिया। चाचा संतोष साव से मारपीट होते देख 12वीं में पढ़ने वाला शिवम साव (17) पहुंच गया। भीड़ एकत्र हुई तो आरोपी भागने लगे।

आरोप है कि इस दौरान एक आरोपी ने गज्जू निर्मलकर के हाथ में चाकू मार दिया। आरोपी को भागता देख शिवम उनके पीछे दौड़ा। उसे अकेला आता देख आरोपी चंद्रेश प्रधान उर्फ छोटे ने उसके पेट में चाकू मार दिया। बाद में शिवम की अस्पताल में मौत हो गई थी।

5 के खिलाफ दर्ज किया था मामला

वारदात के बाद पुलिस ने अंकेश चौहान उर्फ बाबू (19), चंद्रेश प्रधान उर्फ छोटे (19), राहुल कुमार प्रजापति उर्फ भोला (21), सुमित चौैहान (19) को गिरफ्तार करने के साथ ही एक नाबालिग को पकड़ा था। सभी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

तीन आरोपियों के घर की गई तोड़फोड़

सोमवार सुबह निगम की टीम मिलन चौक पहुंची। टीम ने आरोपी राहुल प्रजापति, अंकेश चौहान और सुमित चौहान के मकान बुलडोजर से गिराने की कार्रवाई की। वहीं चंद्रेश प्रधान किराये के मकान और नाबालिग आरोपी के मकान को छोड़ दिया।

Latest News

छत्तीसगढ़ सरकार ने तय की CBI की लिमिट

छत्तीसगढ़ में साय सरकार ने CBI की सीमाएं भी तय कर दी हैं। इसके तहत CBI अब प्रदेश में...

More Articles Like This