देवर ने अपनी भाभी और भतीजियों को उतारा मौत के घाट

Must Read

देवर ने अपनी भाभी और भतीजियों को उतारा मौत के घाट

रीवा: मध्य प्रदेश में रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में सनसनीखेज ट्रिपल मर्डर का एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक देवर ने अपनी भाभी और दो सगी भतीजियों को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने हत्या के बाद भतीजियों के शव को बोरी में भरकर तालाब में फेंक दिए थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और एसडीआरएफ और स्थानीय गोताखोरों की मदद से तालाब में बच्चियों के शवों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है। उससे इस घटना की वजह के बारे में पूछताछ की जा रही है। हालांकि अभी घटना के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है।

रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के ईदगाह के पास वार्ड नंबर-3 में हुए इस ट्रिपल मर्डर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। आरोपी ने निर्मम तरीके से अपनी भाभी और दो मासूम भतीजियों को मौत के घाट उतार दिया। मृतकों की पहचान हसीना खान और उसकी दो बेटियों आलिया (2 साल) और अनाबिया (3 साल) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है की मृतका के देवर शाहबाज खान ने ही इस पूरी घटना को अंजाम दिया गया है। मृतक महिला का पति विशाखापट्टनम में मजदूरी का काम करता है और वहीं रहता है।

इस ट्रिपल मर्डर की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घर से महिला का शव बरामद कर लिया है, जबकि एसडीआरएफ और स्थानीय गोताखोरों की मदद से तालाब में दोनों बच्चियों के शवों की तलाश की जा रही है। अभी उनका कुछ पता नहीं चला है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। हालांकि इस घटना के पीछे की वजह क्या है और आरोपी ने क्यों इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This