शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे जीजा-साले, रास्ते में हुई मौत

Must Read

Brother-in-law and brother-in-law were going to attend the wedding ceremony, died on the way

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। जिले में रविवार को हुए सड़क हादसे में जीजा-साले की मौत हो गई। दोनों जीजा-साले शादी समारोह में शामिल होने के लिए बाइक से पुटा गांव जा रहे थे, लेकिन उनकी तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराई। दोनों की मौत मौके पर ही हो गई। मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए सत्यनारायण यादव (30 वर्ष) अपने साले बंधन यादव (22 वर्ष) के साथ बाइक पर सवार होकर पुटा गांव जा रहा था। दोनों ने शराब पी रखी थी, साथ ही बाइक की रफ्तार भी काफी तेज थी। जीजा सत्यनारायण शराब के नशे में था, जिसके कारण वो अपनी तेज रफ्तार बाइक को नियंत्रित नहीं कर सका, पुटा गांव पहुंचने से पहले ही बाइक सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। जिससे दोनों जीजा-साले बाइक से नीचे जा गिरे।

दोनों के सिर पर गंभीर चोट आई, वहीं खून ज्यादा बह जाने के कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गई। जीजा सत्यानारायण यादव बेलगहना के नवाडीह का रहने वाला था, वहीं साला बंधन यादव जोगिसार सारीताल पारा थाना गौरेला का निवासी था। दुर्घटना पुटा गांव पहुंचने से पहले हुई। इनकी बाइक पर एक युवक मिलाप सिंह भी सवार था, जो एक्सीडेंट से पहले ग्राम लमना में उतर गया था, जिसके कारण उसकी जान बच गई। रिश्तेदार रामनारायण यादव ने बताया कि मिलाप सिंह को दोनों ने ग्राम लमना में शनिवार रात को छोड़ा था। ये सभी बिल्हा से आ रहे थे।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This