बहन की मौत का बदला लेने भाई ने की पड़ोसी की निर्मम हत्या

Must Read

बहन की मौत का बदला लेने भाई ने की पड़ोसी की निर्मम हत्या

रायगढ़ – बहन द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने से बौखलाए भाई ने रंजिश को भुनाने के लिए युवक ने सो रहे पड़ोसी पर टांगी से प्राणघातक हमला कर हत्या करने का सनसनीखेज वारदात सामने आया है। हत्याकांड की वारदात आदिवासी अंचल थाना कापू क्षेत्र अंतर्गत ग्राम ठाकुरपोड़ी नवापारा की है। कापू पुलिस ने हत्यारे को अपने हत्थे चढ़ाया है।

घटना के संबंध में मृतक संदीप यादव पिता स्व. फूलसाय यादव 32 साल के चचेरे भाई विनोद यादव (उम्र 30 साल) द्वारा रिपोर्ट दर्ज कर बताया कि संदीप यादव और आरोपित लव कुमार नगेसिया का घर आसपास है । लव कुमार की बहन 4 साल पहले फांसी लगाकर आत्महत्या की थी।लव उसकी बहन के आत्महत्या का कारण पडोसी संदीप यादव को समझता था और इसी वजह से उससे रंजिश रखता था। रिपोर्टकर्ता विनोद यादव ने बताया कि 15 जून के सुबह करीब 9:30 बजे अपने पड़ोसी लवकुमार नागेशिया के आंगन खाट में लेटा हुआ था, कुछ देर बाद बड़े पिताजी का लड़का भाई संदीप (मृतक) आया और खाट के बगल में लेट कर सो रहा था ।

सुबह करीब 11 बजे लवकुमार नागेशिया टांगी लेकर आया और सोए हुए संदीप यादव के सिर में टांगी से प्रहार कर दिया। जबतक वह कुछ समझ पाता, कोई हरकत करता इससे पहले ही वह अचेत हो गया। इस बीच लहूलुहान अवस्था मे उठने का प्रयास किया, जिसे पुन: टांगी से मारकर लव कुमार हत्या कर दिया, डर से विनोद बाहर की ओर की ओर भागा।

लव कुमार नगेसिया भी टांगी लेकर भागा, इधर युवक संदीप के शरीर से अत्यधिक खून बहने के कारण मौके पर ही मृत्यु हो गई । बहरहाल कापू पुलिस ने हत्याकांड के बाद फरार आरोपित युवक को धर दबोचने के लिए उसकी खोजबीन कर रही थी। इस बीच उसे गांव से लगे जंगल से हिरासत में लेना बताया जा रहा है। लव कुमार नगेसिया (31 साल) को आज न्यायालय पेश किया जाएगा।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This