शादी के 24 घंटे बाद उठी दुल्हन की अर्थी, गैस गीजर से हुई दुखद मौत

Must Read

शादी के 24 घंटे बाद उठी दुल्हन की अर्थी, गैस गीजर से हुई दुखद मौत

मेरठ में 24 घंटे के भीतर एक परिवार की खुशी मातम में बदल गई। मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर आठ में गोल मार्केट के पीछे स्थित बाथरूम में गैस गीजर लीक हो गया, जिससे बाथरूम में नहाने के दौरान दम घुटने से दुल्हन की मौत हो गई. घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी गई है। जागृति विहार के सेक्टर आठ निवासी पारस कुमार एक कंपनी में इंजीनियर हैं। उनके पिता सेना से सेवानिवृत्त हैं।

पारस की शादी गाजियाबाद की वैशाली से हुई थी। गुरुवार को निकाह हुआ। शुक्रवार को परिजन डोली लेकर घर आ गए। शनिवार को घर में भजन संध्या का कार्यक्रम था। सुबह दस बजे वैशाली नहाने के लिए बाथरूम गई। काफी देर हो जाने के बाद भी वह बाथरूम से बाहर नहीं निकली। पूजा के लिए परिवार की महिलाएं वैशाली का इंतजार कर रही थीं। 20 मिनट बाद महिलाओं ने बाथरूम का दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इसके बाद परिजनों ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ दिया।

वैशाली बाथरूम के एक कोने में सीधी बैठी थी। फूलों से सजी कार में वैशाली को तुरंत आनंद अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन शव लेकर घर आ गए।

पारस के घर शादी की खुशियां 24 घंटे के अंदर मातम में बदल गईं। कुछ समय पहले गाने-बजाने का शोर सुनाई देता था, लेकिन कुछ देर बाद ही मातम की चीखें सुनाई देने लगीं। वैशाली ने अपने ससुराल और माता-पिता को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।पारस और वैशाली की शादी के बाद भी परिवार के सदस्य और रिश्तेदार घर पर ही मौजूद थे, क्योंकि शादी के बाद शनिवार को पहली पूजा हुई थी. हादसे की सूचना तुरंत दुल्हन के परिजनों को दी गई। शादी के बाद पहली बार बेटी के ससुराल पहुंचे, लेकिन वे अपनी बेटी को खो चुके थे।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This