देवकीनंदन ठाकुर और धीरेंद्र शास्त्री दोनों ने ही लोगों से आंदोलन में साथ देने की अपील की

Must Read

देवकीनंदन ठाकुर और धीरेंद्र शास्त्री दोनों ने ही लोगों से आंदोलन में साथ देने की अपील की

भोपाल- कथा वाचक देवकी नंदन ठाकुर ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि यह जरूरी नहीं है कि हम 25 साल बाद कथा करते रहें। हम खुली हवा में सांस लेते रहें। उन्होंने कहा कि यह बहुत जरूरी है कि हिंदू बहुसंख्यक हो, जनसंख्या नियंत्रण कानून भी जरूरी है। उन्होंने जनता को लक्ष्य रखते हुए कहा कि राम मंदिर से संतुष्ट मत होना, मथुरा काशी अभी बाकी है। उन्होंने कहा कि मैं अपने जीते जी मथुरा काशी में मंदिर बनवाकर रहूंगा।

देवकीनंदन ने कहा कि मैं बहुत जल्द मथुरा के लिए बड़ा आंदोलन करूंगा, देवकी नंदन ठाकुर ने लोगों से आंदोलन में साथ देने की अपील की है। उन्होंने कहा कि हिंदुओं को जगाना हमारा परम कर्तव्य। हिंदुओं के लिए हिंदू राष्ट्र जरूरी है।

वहीं बागेश्वरधाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने भी भक्तों से मथुरा आंदोलन में हिस्सा लेने की अपील की। उन्होंने न सिर्फ देश बल्कि पूरे विश्व के कृष्ण भक्तों से सहयोग की अपील की। उन्होंने कहा कि देवकी नंदन ठाकुर के मथुरा आंदोलन में हिस्सा लें। जो साथ देंगे उनका स्वागत, जो साथ न दें उनकी ठठरी। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि जो राम के नहीं वो किसी काम के नहीं। आज कल के लोग राम को छिपाकर खुद छप जाते हैं। सच्चा भक्त वो है जो राम को छपवा कर खुद छिप जाए।

Latest News

Pitra Paksha 2024: पितृ पक्ष में आपको सपने में दिखे ये सभी चीजें तो जाने क्या है इसका इशारा

पितृपक्ष शुरू हो चुका है. 2 अक्टूबर तक पितरों के श्राद्ध और तर्पण किए जा सकेंगे. इस दौरान अगर,...

More Articles Like This