नागपुर के आरएसएस हेड क्वार्टर को मिली बॉम से उड़ाने की धमकी, पुलिस बल हुए तैनात

Must Read

नागपुर के आरएसएस हेड क्वार्टर को मिली बॉम से उड़ाने की धमकी, पुलिस बल हुए तैनात

महाराष्ट्र के नागपुर में स्थित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS Headquarter) के मुख्यालय को कंट्रोल रूप में कॉल कर एक व्यक्ति ने बॉम से उड़ाने की धमकी दी। इसी के बाद पुलिस ने मुख्यालय का सुरक्षा घेरा बढ़ा दिया है। वहीं पुलिस की एक टीम नंबर ट्रेस कर कॉल कर धमकी देने वाले का पता लगाने में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, डीसीपी गोरख भोपरे ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम के नंबर पर कॉल आई थी। कॉल करने वाले ने आरएसएस के नागपुर मुख्यालय को उड़ाने की धमकी दी है। इसी के बाद पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई। पुलिस ने बम जांच से लेकर निरोधक दस्ते को इसकी जानकारी दी। इसके साथ ही मुख्यालय के आसपास सुरक्षा घेरा बना दिया, जिसे कोई पक्षी भी पंख न मार सकें। हालांकि जांच में पुलिस ने को मुख्यालय के पास कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। वहीं पुलिस की एक टीम कॉल करने वाले का पता लगाने में जुटी है। आरोपी शख्स का नंबर ट्रेक किया जा रहा है। हालांकि अब तक कुछ पता नहीं चल सका है। वहीं आरएसएस मुख्यालय के चारों और पुलिस के साथ ही सीआरपीएफ के जवानों को भी तैनात कर दिया गया है।

बता दें कि कुछ समय पहले ही उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थित आरएसएस के ऑफिस को उड़ाने की धमकी मिली थी। उस समय धमकी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वॉट्सऐप ग्रुप पर दी गई थी। इसमें पहले ग्रुप पर जोड़कर लखनऊ के 2 और कर्नाटक के 4 कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This