बालीवुड का महादेव सट्टा एप से कनेक्‍शन, 30 से अधिक स्टार को ED ने पूछताछ के लिए भेजा समन

Must Read

Bollywood’s connection with Mahadev Satta app, ED sent summons to more than 30 stars for questioning.

रायपुर: महादेव सट्टा एप के बारे में आनलाइन जांच करने वाले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा बालीवुड के 30 से अधिक प्रमुख कलाकारों को बुलाया गया है। रडार पर हैं अभिनेता रणबीर कपूर, अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, कॉमेडियन कपिल शर्मा, अभिनेत्री हुमा कुरैशी, हिना खान, और टेलीविजन और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार।

रणबीर कपूर को पांच अक्टूबर को रायपुर बुलाया गया था, लेकिन उन्होंने एक सप्ताह की अवधि के लिए रायपुर आने के लिए ईमेल भेजकर मांग की है। सभी कलाकारों पर आरोप है कि उन्होंने सितंबर 2022 और इस साल फरवरी में दुबई में महादेव सट्टा एप के संचालक सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल के दो कार्यक्रमों में भाग लिया था, जिसमें वे पैसे लेने का आरोप है। पैसे मुंबई में दिए गए थे।

सितंबर 2022 में दुबई के एक होटल में आयोजित इवेंट में बदले में भुगतान के बारे में ईडी अधिकारियों द्वारा पूछताछ की जाएगी और उनके बयान दर्ज किए जाएंगे। इसके साथ ही, बयानों की तस्दीक भी की जाएगी ताकि सच्चाई का पता लग सके। यदि बयान में कोई अंतर पाया जाता है, तो फिल्म अभिनेताओं पर कार्रवाई की जाएगी।

जांच में यह भी प्रकट हुआ है कि महादेव सट्टा एप के संचालक सौरभ चंद्राकर ने डेढ़ साल पहले महादेव से संबंधित एक फैंटेसी गेमिंग एप के लिए स्टार्टअप फर्म का संचालन किया था। इस फैंटेसी एप को विकसित करने के लिए उन्होंने व्यावसायिक सलाहकारों के साथ मिलकर काम किया था, जिनमें नौकरशाह और रसूखदार लोग थे, जो इस एप को विकसित करने के लिए विशेषज्ञों की टीम देने का वादा किया था।

इस टीम ने अधिकारियों से कानूनी मंजूरी के साथ उनके तीसरे पक्ष के फैंटेसी एप को स्थापित करने में मदद करने का वादा किया था, लेकिन इससे पहले यह सार्थक रूप से संविदानिक रूप से निष्फल रहा।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This