छत्तीसगढ़ आएगी ये बॉलीवुड सिंगर, करेगी लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट

Must Read

Bollywood singer Pratibha Singh Baghel will come to Chhattisgarh, will do live music concert

रायपुर। छत्तीसगढ़ में सस्टेनेबल पर्यटन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से छतीसगढ़ टूरिज्म बोर्ड के द्वारा यस बैंक, एक्सिस बैंक, एचडीएफसी बैंक और संज्ञा पीआर के सहयोग से राज्य के जाने-माने सोशल मीडिया इंफ्लुएंसरर्स के साथ परिचर्चा आयोजित की जाएगी, जिसमें बॉलीवुड की प्रसिद्ध गायिका प्रतिभा सिंह बघेल का लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट होगा।

टूरिज्म बोर्ड के एमडी अनिल साहू ने बताया कि छत्तीसगढ़ में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए पर्यटन बोर्ड द्वारा समय-समय पर ऐसे आयोजन किये जा रहे हैं। छतीसगढ़ में पर्यटन के विकास में सोशल मीडिया की भी बड़ी भूमिका है। इस आयोजन में सभी क्षेत्रों से जुड़े इंफ्लुएंसरर्स भाग लेने जा रहे हैं, जिसमें सस्टेनेबल पर्यटन को बढ़ावा देने पर विचार-विमर्श किया जायेगा।

कार्यक्रम राजधानी रायपुर के शहीद स्मारक भवन में 17 अप्रैल 2023 को आयोजित किया जायेगा। शाम 4 बजे से 5:30 बजे तक छत्तीसगढ़ के जाने-माने इंफ्लुएंसरर्स के साथ पैनल डिस्कशन होगा। जिसमें प्रख्यात ट्रेवल जर्नलिस्ट कायनात काज़ी शिरकत करेंगी साथ ही शिक्षाविद पीयूष पांडे, एमडी छत्तीसगढ़ टूरिज्म बोर्ड अनिल साहू, एमटीआई के मैनेजर, धनराज बनर्जी (फाइव लोटस इंडो जर्मन के फाउंडर) एवं छत्तीसगढ़ के अनेक सुप्रसिद्ध डिजिटल कंटेंट क्रिएटर जिनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर बड़ी संख्या में फैन फॉलोविंग है इत्यादि शामिल होंगे। शाम 6 बजे से 8 बजे तक गायिका प्रतिभा सिंह बघेल का लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट होगा।

Latest News

कोलकाता कांड: CBI के चौंकाने वाले खुलासे, थाने में बदला गया क्राइम सीन; बनाए गए झूठे रिकॉर्ड

सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान एक पत्र का जिक्र किया है। इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने...

More Articles Like This