Bollywood Celebrities :  इन सेलेब्स ने हादसे में गंवाई अपनी जान,BIRTHDAY  के  दिन ही हुई थी एक की मौत

Must Read

Bollywood Celebrities :  इन सेलेब्स ने हादसे में गंवाई अपनी जान,BIRTHDAY  के  दिन ही हुई थी एक की मौत

Bollywood Celebs: सिनेमा जगत में कई बार ऐसी घटनाएं होती हैं, जो हमारे पसंदीदा सितारों को हमेशा के लिए दूर ले जाती हैं. हम आपको ऐसे ही सेलेब्स के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने हादसों में जान गंवाई.

अमिताभ बच्चन की फिल्म सूर्यवंशम में कलेक्टर बनने वाली सौंदर्या को कौन नहीं जानता है. बता दें कि सौंदर्या का निधन 17 अप्रैल 2004 के दिन एक प्लेन क्रैश में हुआ था. उस वक्त वह पांच महीने की गर्भवती थीं.

 

अमिताभ और अभिषेक बच्चन की फिल्म पा में चाइल्ड आर्टिस्ट तरुणी सचदेव भी हादसे की शिकार हुई थीं. 14 मई 2012 के दिन 14 साल की उम्र में एक प्लेन क्रैश में तरुणी का निधन हो गया था. इसी दिन तरुणी का जन्मदिन भी था.

दिग्गज कलाकार और नेता एनटीआर के बेटे नंदमुरी हरिकृष्णा ने कार एक्सिडेंट में अपनी जान गंवा दी थी. वह 29 अगस्त 2018 के दिन इस दुनिया से रुख्सत हो गए थे. उनके बेटे जूनियर एनटीआर हैं.

पद्म भूषण अवॉर्ड से सम्मानित एक्टर और कॉमेडियन जसपाल भट्टी ने कार हादसे में जान गंवाई थी. 25 अक्टूबर 2012 के दिन पंजाब के जालंधर में उनकी कार हादसे की शिकार हो गई थी.

मॉडल और टीवी एक्ट्रेस सोनिका चौहान का निधन 29 अप्रैल 2017 के दिन हुआ था. फेमिना मिस इंडिया रह चुकी सोनिका का निधन सड़क हादसे में हुआ था.

तमिल और कन्नड़ टीवी अभिनेत्री रेखा सिंधू का निधन कार हादसे में हुआ था. उन्होंने 5 मई 2017 के दिन दुनिया को अलविदा कह दिया था.

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This