बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने रांची में किया सरेंडर, मुंह छिपाकर हाजिर होने पहुंचीं, जाने क्या है मामला?

Must Read

Bollywood actress Ameesha Patel surrendered in Ranchi, came to appear hiding her face

रांची: चेक बाउंस के एक मामले में शनिवार को फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल ने रांची सिविल कोर्ट के सिविल जज सीनियर डिवीजन डीएन शुक्ला की अदालत में सरेंडर किया। सरेंडर के बाद अदालत ने उन्हें 10,000 रुपये के दो बेल बांड पर जमानत दे दी। अमीषा पटेल पूरी तरह मुंह ढंककर अदालत पहुंची थी। हालांकि, बाद में लोगों ने उन्हें पहचान लिया।

दरअसल, अरगोड़ा निवासी अजय कुमार सिंह ने 17 नवंबर 2018 को सीजेएम कोर्ट में एक मामला दर्ज कराया था। इसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि म्यूजिक मेकिंग के नाम पर अमीषा पटेल ने उनसे ढाई करोड़ रुपये लिए थे। लेकिन, उन्होंने इस दिशा में कोई कदम नहीं उठाया। बाद में फिल्म मेकिंग के लिए भी अमीषा ने ढाई करोड़ लिए। दोनों पक्षों में हुए इकरारनामे के अनुसार जब फिल्म 2018 में रिलीज नहीं हुई तो अजय सिंह ने पैसे वापस मांगे। बाद में बहुत टालमटोल के बाद अमीषा ने ढाई करोड़ और पचास लाख के दो चेक दिए जो बाउंस हो गये।

इसके बाद अजय सिंह ने अमीषा पटेल पर मुकदमा किया था। इसी मामले में अमीषा पटेल के खिलाफ रांची सिविल कोर्ट ने वारंट जारी किया था और इसे लेकर अमीषा पटेल शनिवार को अदालत में पेश हुई। इस मामले में उन्हें 21 जून को फिर कोर्ट में पेश होना है। यदि वो पेश नहीं होंगी तो उनका बेल बांड खारिज कर दिया जाएगा।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This