वरिष्ठ पत्रकार स्वर्गीय रमेश पासवान की स्मृति में प्रेस क्लब द्वारा रक्त दान शिविर का आयोजन

Must Read

वरिष्ठ पत्रकार स्वर्गीय रमेश पासवान की स्मृति में प्रेस क्लब द्वारा रक्त दान शिविर का आयोजन

कोरबा कोरबा प्रेस क्लब द्वारा सामाजिक सरोकार के तहत आज गुरुवार 27 अप्रैल को ट्रांसपोर्टनगर स्थित तिलक भवन में वरिष्ठ पत्रकार स्व. रमेश पासवान की स्मृति में सुबह 10.00 बजे से शाम 04.00 बजे तक स्वैच्छिक रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। जिसका उदेश्य अस्पताल में भर्ती मरीजों को जरूरत के समय पर रक्त उपलब्ध हो सकें साथ ही आपातकालीन स्थित में प्रेस क्लब के सदस्य, उनके परिजन, परिचित को ब्लड बैंक से अविलंब सुलभता के साथ आवश्यक ग्रुप का रक्त उपलब्धता सुनिश्चित हो सकें।

कोरबा प्रेस क्लब द्वारा रक्तदान शिविर के माध्यम से बिलासा ब्लड बैंक को जितना यूनिट रक्तदान किया जाएगा उतना यूनिट ब्लडबैंक में रिजर्व में रहेगा।कोरबा शहर के अलावा बिलासपुर, रायपुर व दुर्ग शहर में जरूरत पड़ने पर ब्लड बैंक द्वारा अविलंब रक्त उपलब्ध कराया जाएगा। कोरबा प्रेस क्लब कार्यकारिणी की ओर से सदस्यों के साथ आमजन से से रक्तदान शिविर में उपस्थित होकर अपनी सहभागिता अवश्य निभाएं एवं रक्तदान के इच्छुक होने पर जिंदगी बचाने के लिए रक्तदानकरने की अपील की गई है। इस कार्यक्रम में नगर निगम आयुक्त प्रभाकर पांडे सहित वरिष्ठ पत्रकार मौजूद रहे।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This