युवक की रास्ता रोकर पहले लात-मुक्के और डंडे से की पिटाई, धारदार हथियार से किए कई वार, नाले में फेंक हमलावर हुए फरार

Must Read

Blocking the way of the young man, first beat him with kick-punch and stick, many attacks were done with sharp weapons

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक युवक का रास्ता रोककर जान की धमकी देते हुए उस पर डंडा, लात-मुक्का की बरसात कर दी गई और किसी धारदार हथियार से भी कई वार कर जख्म दिए गए हैं। अधमरा होने के बाद युवक को मरा समझ कर नाली में फेंककर हमलावर भाग निकले। पुलिस अपराध दर्ज कर विवेचना कर रही है।

जानकारी के अनुसार बालको थाना अंतर्गत बेलगरी नाला उडिय़ा बस्ती मोहल्ले का निवासी विकास शर्मा रोजी-मजदूरी करता है। 16 जुलाई को रात करीब 8.30 बजे रूमगरा चौक से होकर बजरंग चौक परसाभाठा की ओर पैदल जा रहा था कि उसी वक्त बेलगरी नाला निवासी धनंजय दास महंत, आकाश कश्यप व अन्य लोगों ने पॉलीटेक्निक कॉलेज के सामने रास्ता रोका और गाली-गलौच किया। मना करने पर पीछे से किसी युवक ने लात मारा। विकास ने चेहरे में स्कार्फ बांधे एक लडक़े को पकडक़र स्कार्फ हटाने की कोशिश किया तो धनंजय ने सिर पर डंडे से मारा।

आकाश कश्यप ने हाथ में रखे किसी धारदार वस्तु से भुजा, पीठ, हाथ, सीना के दोनों तरफ मार कर चोट पहुंचाया। जब विकास सडक़ पर गिर पड़ा तो हाथ-मुक्का, लात व डंडा से मारपीट किया जाता रहा। विकास जब बेहोश हो गया तो उसे मरा समझकर पॉलिटेक्निक कॉलेज के सामने नाली में फेंक कर भाग निकले। कुछ देर बाद विकास होश में आया तो दौड़ते हुए रूमगरा चौक जाकर मौजूद लोगों को घटना की जानकारी दी। वे लोग 108 एम्बुलेंस को फोन कर बुलाए तथा जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

विकास ने पुलिस को बताया कि इससे पहले भी धनंजय व आकाश कश्यप उसे जान से मार कर फेंक देने की धमकी दे चुके हैं। बहरहाल बालको पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध धारा 294, 323, 34, 341, 506 भादवि के तहत जुर्म दर्ज विवेचना प्रारंभ की है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This