बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक शुरू, बीजेपी नेता अमित शाह पार्टी मुख्यालय पहुंचे

Must Read

बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक शुरू, बीजेपी नेता अमित शाह पार्टी मुख्यालय पहुंचे

नई दिल्ली। दिल्ली में बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के लिए केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह पार्टी मुख्यालय पहुंचे।

भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) की बैठक बुधवार शाम पार्टी के नई दिल्ली स्थित हेडक्वार्टर पर बुलाई गई है। मीटिंग में इस साल के अंत में पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों पर बात होगी। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित सभी 15 CEC मेंबर्स के भाग लेने की उम्मीद है।

पांच राज्यों मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम में चुनाव होने हैं। पार्टी इसी के लिए अपनी तैयारी तेज कर रही है। सूत्रों ने बताया कि बैठक में कमजोर सीटों पर पार्टी को मजबूत करने पर विचार-विमर्श किया जाएगा। बैठक में कैंडिडेट्स तय करने और प्रचार रणनीति पर भी चर्चा होने की संभावना है। पार्टी ने उन सीटों की एक सूची तैयार की है जिन पर उसे लगता है कि अधिक ध्यान देने की जरूरत है।

Latest News

BJP सांसद सुभाष बराला की कार दुर्घटनाग्रस्त, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती, चुनाव प्रचार से लौटते वक्त पेड़ से टकराई कार

भाजपा  के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सुभाष बराला हरियाणा ...

More Articles Like This